रश्मि देसाई ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी
रश्मि देसाई ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी इंडस्‍ट्री में रश्मि देसाई काफी बड़ा नाम है. रश्मि ​देसाई ने कई सुपर हिट किरदार निभाए है. साथ ही बहुत सारे हिट सीरियल में काम करके खुब नाम कमाया है. टीवी सीरियल 'उतरन' का 'तप्‍पू' का किरदार फैंस को इतना पसंद आया था कि कई घरों में तो उन्‍हें इसी नाम से जाना जाता था. इस शो के बाद लोगों ने उन्हें कलर्स के शो 'दिल से दिल तक' में बेहद पसंद किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पहली शादी और पति नंदीश संधू के साथ रिश्ते के बारे में बात की.

शिल्पा शिंदे पर लगा झूठ बोलने का गंभीर आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस 13 कंटेस्‍टेंट रहीं रश्मि देसाई अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में थीं, इसमें नंदीश संधू के साथ हुआ उनका तलाक भी शामिल है. एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पति नंदीश संधू के साथ तलाक के दौरान वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, शादी का फैसला लिया और शादी की.

सिद्धार्थ की शादी पर रश्मि और देवोलीना ने कही यह बात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शादी के बाद सब ठीक-ठाक चला लेकिन फिर रिश्ते में खटास आने लगा.उन्होंने बताया नंदीश से शादी करना पूरी तरह से उनका निर्णय था लेकिन मेरा ये फैसला सही नहीं रहा. कुछ सालों में ही हम अलग हो गए.'तप्‍पू' ने कहा कि ये दौर निस्संदेह मेरे लिए बहुत तनावपूर्ण था. इस दौर में मैं डिप्रेशन से भी गुजरी. उन्होंने खुलासा किया कि वो तलाक के लिए तैयार नहीं थी और अपने रिश्ते को बचाने की लाख कोशिशें भी की लेकिन नाकामयाब रहीं.परिस्थितियां और खराब होने लगीं और आखिरकार दोनों को रिश्ता खत्म करना पड़ा. रश्मि और नंदीश को अलग हुए करीब चार साल हो चुके हैं और दोनों के बीच सौहार्दपूर्ण रिश्ता बना हुआ है.

शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां

Kumkum Bhagya : डिंपल की वजह से फिर मुश्किल में पड़ेगी प्राची

अपने हुनर से सबको मुंहतोड़ जवाब देगी ईशानी, करेगी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -