सगाई होते ही इस एक्ट्रेस ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान हुए फैंस
सगाई होते ही इस एक्ट्रेस ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान हुए फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के चर्चे हर ओर हैं। दिव्या ने ना सिर्फ इस रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी बल्कि ऐसे-ऐसे ऑउटफिट पहने कि उनके लुक के चर्चे आज भी होते हैं। वहीं अब ग्लैमरस दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोशूट का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दिव्या ने ऐसे ऑउटफिट पहने है जिसे देखकर आपका सिर ही चकरा जाएगा। इस बोल्ड वीडियो को जिसने भी देखा वो दिव्या अग्रवाल का ये लुक देखकर हैरान रह गया।

जैसे ही दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इस वीडियो को साझा किया तो उनके हॉट अवतार को देख प्रशंसकों के पसीने छूट गए। वीडियो में दिव्या अग्रवाल ग्रीन कलर के सीक्वेंस के शॉर्ट्स पहने नजर आई इसके साथ ही दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने गोल्डन कलर की ब्रालेट पहनी हुई थी। ये ब्रालेट फ्रंट से रिवीलिंग थी तथा पीछे की ओर सिर्फ दो डोरियों पर टिकी हुई थी।

दिव्या अग्रवाल ना सिर्फ इस वीडियो में हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहने दिखाई दी बल्कि ऐसे ऑउटफिट पहनकर इतना बोल्ड फोटोशूट करवाया कि वीडियो देख प्रशंसकों के पसीने छूट गए। दिव्या इस रिवीलिंग ऑउटफिट में ना सिर्फ खड़े होकर कातिलाना पोज देती नजर आई बल्कि बैठकर भी अपने किलर लुक्स का जादू चलाती दिखाई दी। दिव्या अग्रवाल ने कुछ दिन पहले ही अपूर्व पडगांवकर से सगाई की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अपूर्व एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं। दिव्या ने अपने रिलेशनशिप एवं सगाई का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया था जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। अपूर्व बहुत पढ़े लिखे भी हैं। अपूर्व के पास इंजीनियरिंग एवं एमबीए की डिग्री है तथा वो लग्जरी लाइफ जीते हैं।

अमिताभ बच्चन को याद आया अपना ब्रेकअप! किस्सा सुनाते-सुनाते हो गए भावुक

इस एक्टर की कहानी सुन रो पड़ंगे आप, डॉक्टर को दिखाने तक के नहीं बचे पैसे

रात के अंधेरे में बिग बॉस में पार हुई हदें! नेशनल TV पर इन 2 एक्ट्रेसेस ने कर दी ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -