रात के अंधेरे में बिग बॉस में पार हुई हदें! नेशनल TV पर इन 2 एक्ट्रेसेस ने कर दी ऐसी हरकत
रात के अंधेरे में बिग बॉस में पार हुई हदें! नेशनल TV पर इन 2 एक्ट्रेसेस ने कर दी ऐसी हरकत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में वो हुआ है जो अभी तक नहीं हुआ था। ऐसा रोमांस दिखने को मिला है जिसके पश्चात् लोगों की ही नहीं बल्कि उसका गवाह बने प्रतियोगियों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं। रात को बिग बॉस के घर की लाइट्स ऑफ होने के बाद दो प्रतियोगियों ने लिपलॉक किया है। 

पिछले एपिसोड में सभी को हैरान करते हुए रात के अंधेरे में श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा ने लिपलॉक किया। इस स्कैंडल्स लिपलॉक के गवाह बने हैं शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक। दोनों के सामने ये नजारा हुआ। ऐसा कुछ देखने को मिलेगा इसकी शायद ही अब्दू और शिव ने कल्पना की होगी। इस लिपलॉक के पश्चात् वे दोनों खूब मजे ले रहे थे, लेकिन उतने ही हैरान भी थे। सोशल मीडिया पर बिग बॉस लवर्स के हैरानी वाले प्रतिक्रिया देखने को मिल रहे हैं। कई लोगों ने अभिनेत्रियों को ट्रोल भी किया है। 

दरअसल, रात का समय था। लाइट्स ऑफ हो चुकी थीं। कैप्टेन शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक, श्रीजिता डे एवं सौंदर्या शर्मा चिल कर रहे थे। 2 दिनों पश्चात् सौंदर्या और श्रीजिता का पैचअप हुआ था इसलिए दोनों बहुत खुश थे। चारों फन कर रहे थे। Kiss की बात चल रही थी। तभी अचानक ही सौंदर्या और श्रीजिता लिपलॉक करते हैं। ये देख शिव और अब्दू हैरान हो जाते हैं तथा चिल्लाने लगते हैं। लिपलॉक के पश्चात् श्रीजिता अब्दू और शिव को भी लिप Kiss करने को बोलती हैं। अब्दू जवाब में बोलते हैं- पागल है क्या? शिव बस यही बोलते हैं रह जाते हैं कि अब्दू मैंने ये क्या देख लिया? वहीं अब्दू बोलते हैं- मैं ये सपना देख रहा हूं, मैंने पहली बार दो लड़कियों को Kiss करते हुए देखा है। सौंदर्या अब्दू को बोलती हैं उन्हें जज न करें। फिर सौंदर्या जाकर अब्दू को गाल पर Kiss करती हैं। सौंदर्या शिव ठाकरे संग फ्लर्ट करती हैं तथा उनके गाल पर भी Kiss करती हैं। दोनों बॉयज बहुत हंसते हैं तथा फन करते हैं। सौंदर्या और श्रीजिता का यूं Kiss करना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों अभिनेत्रियों का ये एक्ट हर किसी को हैरान कर रहा है। सौंदर्या और श्रीजिता का मजाक में किया गया ये लिपलॉक देखने के पश्चात् गौतम की क्या प्रतिक्रिया होती है, इसे जानने का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। सौंदर्या और श्रीजिता से पहले बिग बॉस ओटीटी में नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को लिप Kiss किया था। तभी काफी बवाल मचा था।

दूसरी लड़की संग था शीजान का अफेयर, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में नजर आई देवोलीना, वीडियो ने मचाया बवाल

इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -