अमिताभ बच्चन को याद आया अपना ब्रेकअप! किस्सा सुनाते-सुनाते हो गए भावुक
अमिताभ बच्चन को याद आया अपना ब्रेकअप! किस्सा सुनाते-सुनाते हो गए भावुक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का चौदहवां सीजन ऑन एयर है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है तथा बड़े मन से देखा है। अमिताभ बच्चन जिस प्रकार इस शो को होस्ट करते हैं, उसे प्रशंसक बहुत एन्जॉय करते हैं। हर एपिसोड में अमिताभ बच्चन प्रतियोगी से स्वयं को जोड़ने का प्रयास करते हैं तथा अपने जीवन से जुड़े किस्से-कहानियां भी सुनाते हैं। कुछ वक़्त पहले, एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपने जवानी के दिनों को याद किया। प्रतियोगी के सामने अमित जी ने अपने ब्रेकअप के दर्द के बारे में बताया। 

अमिताभ बच्चन के सामने, हॉट सीट पर एक प्रतियोगी आकर बैठे जो काफी यंग थे। बातों-बातों में कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट ने उनसे उनकी प्रेमिका की ओर संकेत करते हुए पूछा कि उनकी कोई 'खास महिला मित्र' हैं या नहीं। इसपर वो युवक ने कहा कि उनकी प्रेमिका थी तो मगर कुछ वक़्त पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है। इसपर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो इस ब्रेकअप के दर्द से रिलेट कर पा रहे हैं। 

शख्स ने जब कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट को अपने ब्रेकअप के बारे में बताया तो वो बोले कि उस शख्स को आगे कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वो समझते हैं कि ब्रेकअप का दर्द कितना बुरा एवं भयंकर होता है। अमितजी आगे बोलते हैं- 'अब तो हमारी शादी हो गई है मगर जवानी के दिनों में मैंने भी ब्रेकअप सहा है तथा मैं समझता हूं कि उसका दर्द कैसा होता है...' इस बात पर सभी लोग तालियां बजाने लगे। आपको बता दें कि बिग बी के इस खुलासे को कई लोगों ने उनके और रेखा के रिश्ते के टूट जाने से जोड़ा।

रात के अंधेरे में बिग बॉस में पार हुई हदें! नेशनल TV पर इन 2 एक्ट्रेसेस ने कर दी ऐसी हरकत

जिस दिन मरी उसी दिन इस मशहूर स्टार संग तुनिशा को शूट करना था म्यूजिक वीडियो, खुद एक्टर ने किया खुलासा

दूसरी लड़की संग था शीजान का अफेयर, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -