इस मशहूर एक्टर ने मांगी अपनी एक्स से अचानक ब्रेकअप करने पर माफ़ी
इस मशहूर एक्टर ने मांगी अपनी एक्स से अचानक ब्रेकअप करने पर माफ़ी
Share:

हाल ही में टीवी एक्टर शाहिर शेख का एक वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, और इस वीडियो में वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, और उनकी गर्लफ्रेंड ने भी शहीर की माफी को स्वीकार करते हुए उन्हें गले लगा लिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शाहीर की यह गर्लफ्रेंड इंडोनेशियन सिंगर और एक्ट्रेस आयु टिंग टिंग हैं और दोनों साल 2015 में खास रिश्ता साझा करते थे और दोनों का ब्रेक-अप साल 2016 में हो गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANTV (@antv_official) on

आप सभी को बता दें कि शाहीर और आयु एक इवेंट का हिस्सा बने थे और इस दौरान दोनों ने रोमांटिक परफॉर्मेंस दी थी. आप सभी को बता दें कि परफॉर्म करने के बाद शाहीर ने माइक लिया और अचानक ब्रेकअप कर लेने के लिए सबके सामने स्टेज पर ही आयु से माफी मांगी. जी हाँ, उस दौरान शाहीर ने कहा कि, ''उन दोनों को मिले और बात किए काफी लंबा समय हो गया है. दोनों ही अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन फिर भी वह इस बात के लिए सॉरी फील करते हैं कि उनके कारण आयु दुखी हुईं.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''उनका कभी भी आयु को हर्ट करने का कोई इरादा नहीं था.'' वहीं इवेंट में शाहीर ने आयु का हाथ पकड़ते हुए कहा कि, ''उन्हें उम्मीद है कि वह उन्हें माफ कर देंगी.''

आप सभी को बता दें कि शाहीर की ये बातें सुनकर आयु स्माइल करती हैं और पास्ट भुलाने को कहती हैं. इसके बाद वह और शहीर एक-दूसरे को प्यार से हग करते हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. अब बात करें वर्कफ्रंट की बात करें शाहिर इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में अपने किरदार से सभी को हैरान कर रहे हैं.

जेनेलिया डीसूजा को थप्पड़ मार चुका है यह एक्टर, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी

आपने कभी नहीं देखा होगा बबिता जी का यह अंदाज

'कसौटी जिंदगी..' के सेट पर फुट रहे हैं इश्क के लड्डू, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -