सामने आई तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर, दयाबेन के कारण लिया बंद करने का फैसला!
सामने आई तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर, दयाबेन के कारण लिया बंद करने का फैसला!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है जो फैंस को खूब पसंद आता है. ऐसे में शो को लेकर लगातार इन दिनों खबरें आ रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही यह शो बंद होने वाला है. जी हाँ, फैमिली शो होने के कारण ये शो अपने कंटेंट को लेकर भले ही कभी कंट्रोवर्सी में नहीं आया है लेकिन अब इसमें दयाबेन की एंट्री बंद की जा रही है. जी दरअसल मिली खबरों के अनुसार दिशा वकानी यानी कि दयाबेन के शो से अचानक चले जाने के कारण यह फैसला लिया गया है.

वैसे बीते दिनों यह खबर आयी थी कि शो में वापसी को लेकर कई तरह की शर्त दिशा की तरफ से मेकर्स के सामने रखी गई हैं और इस मामले पर अब मेकर्स ने बड़ा फैसला ले लिया है. जी हाँ, शो के निर्माता लंबे समय से दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं और इस कारण से उन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए कोई नई कास्टिंग भी नहीं की. अब ऐसे में वह उनकी एंट्री बंद करने के बारे में सोच रहे हैं. जी हाँ, शो के निर्माता असित मोदी ने इस मामले को लेकर फैसला ले लिया है और अब वह दिशा वकानी की एंट्री शो में बंद कर सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ शो की टीम ने ये फैसला लिया है कि सिर्फ 30 दिन और एक महीने के भीतर अगर दिशा वकानी शो में वापस नहीं आती हैं या फिर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिलता है तो किसी दूसरी एक्ट्रेस को दयाबेन के किरदार के लिए कास्ट कर लिया जाएगा. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दयाबेन इसपर क्या करती हैं..?

सलमान के गाने पर जमकर थिरकीं सृष्टि रोड़े, रोहित सुचांती ने बनाया वीडियो

कपिल शर्मा से लेकर जेनिफर विंगेट तक सभी ने इस अंदाज में किया होली सेलिब्रेशन

इंडियन टेली अवॉर्ड्स 2019 में सभी टीवी कलाकारों ने जमकर बिखेरा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -