दिशा पटानी ने शेयर की ऐसी फोटो कि देखते ही धड़का टाइगर श्रॉफ का दिल, किया ये कमेंट
दिशा पटानी ने शेयर की ऐसी फोटो कि देखते ही धड़का टाइगर श्रॉफ का दिल, किया ये कमेंट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यह बात किसी से छुपी भी नहीं है. वहीं आए दिन दोनो अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहते हैं और खबरें हैं कि दोनों काफी सीरियस भी है. ऐसे में आज तक दोनों ने कभी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकारा है लेकिन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. वहीं अब हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं और उनके इस फोटो के शेयर करने के कुछ देर बाद ही दिशा के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ का एक प्यारा से कमेंट भी आ गया और हमारी निगाहें एक्टर के क्यूट से कमेंट पर टिक गई.

जी दरअसल, दिशा पाटनी की हालिया फिल्म मलंग की शूटिंग पूरी हुई है और उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरा होने की जानकारी फैंस को फिल्म की टीम के साथ फोटो क्लिक करवा कर दी जो साफ़ नजर आ रही है. जी हाँ, हाल ही में इस फोटो को शेयर करते हुए अदाकारा ने लिखा, 'मलंग के आखिरी दिन प्यारी टीम के साथ'.

वहीं दिशा की इस फोटो पर तुरंत ही टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए कॉन्ग्रेट्स बोल दिया है. आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की केमिस्ट्री को देख उनके फैंस बेहद खुश हो जाते हैं और दोनों कपल के तौर पर काफी हॉट नजर आते हैं. बीते दिनों खुद टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ''दिशा उनकी बेहद अच्छी दोस्त हैं और दोनों में काफी समानताएं है. दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और दोनों ही डांसिंग के दीवाने हैं.''

बारिश एजॉय करते नजर आईं जाह्नवी कपूर, को-स्टार ने किया ऐसा कमेंट

पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, शेयर किए नए फोटोशूट के फोटोज

सिर्फ इतने रुपये मिली थी लता मंगेशकर को पहली कमाई, एक दिन में खाती थीं 12 मिर्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -