बारिश एजॉय करते नजर आईं जाह्नवी कपूर, को-स्टार ने किया ऐसा कमेंट
बारिश एजॉय करते नजर आईं जाह्नवी कपूर, को-स्टार ने किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले जाह्नवी कपूर को इन दिनों लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने दमदार लुक के लिए फेमस हैं. ऐसे में हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल जाह्नवी अपने पिता और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं और तीनो वहां खूब एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें जाह्नवी न्यूयॉर्क में बारिश में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं और इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए जाह्नवी ने लिखा- 'न्यूयॉर्क, आई लव यू'.

आप देख सकते हैं जाह्नवी की इस तस्वीर पर उनके को-एक्टर ईशान खट्टर ने भी फनी कमेंट किया है. जी दरअसल उन्होंने लिखा है- 'न्यूयॉर्क की बारिश से हमारी बाढ़ अच्छी है'. आप सभी देख सकते हैं जाह्नवी की यह तस्वीर तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकी है और आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती है. जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर से मिलने न्यूयॉर्क गई हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने न्यूयॉर्क से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जो शानदार थीं.

जी दरअसल कुछ समय पहले खबरें आई थी कि खुशी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश गई थी और इसी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त मुंबई एयरपोर्ट छोड़ने आए थे. वहीं अब बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं.

पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, शेयर किए नए फोटोशूट के फोटोज

सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहती हैं लता मंगेशकर, जानिए कौन करता है उनके ट्वीट

पति रितेश की फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर देख जेनेलिया ने किया कमेंट, कहा- 'मेरा दिल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -