पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, शेयर किए नए फोटोशूट के फोटोज
पति विराट संग रोमांटिक हुईं अनुष्का, शेयर किए नए फोटोशूट के फोटोज
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूर चल रही हैं और इन दिनों वह अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. ऐसे में अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और तस्वीरें साझा करती रहती हैं और अब हाल ही में अनुष्का की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, मुंबई में एक समारोह से पहले विराट और अनुष्का ने फोटोशूट कराया है और अनुष्का और विराट दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है.

आप सभी को बता दें कि अनुष्का के लुक की बात करें तो इस मौके पर उन्होंने पीच रंग के फर टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहना हुआ है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं और वह अपने पति के साथ सेक्सी पोज दे रहीं हैं. वहीं फॉर्मल लुक में विराट बेहद हैंडसम दिख रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि मुंबई में भारतीय खेल समारोह 2019 का आयोजन किया गया और इसमें अलग-अलग खेलों में भारत का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया. वहीं इस दौरान विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं और अनुष्का और विराट की इस तस्वीर पर सितारों ने कमेंट्स किए हैं. जी हाँ, अभिनेत्री जरीन खान ने हार्ट का इमोजी बनाया और सिंगर नीति मोहन और प्रोड्यूसर ने भी इस कपल की तारीफ की. इसी के साथ दोनों के फैंस के भी इसपर लाखो कमेंट्स हैं.

सिर्फ इतने रुपये मिली थी लता मंगेशकर को पहली कमाई, एक दिन में खाती थीं 12 मिर्चे

स्वर कोकिला के जन्मदिन पर जरूर सुनिए उनके यह सदाबहार गीत

सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहती हैं लता मंगेशकर, जानिए कौन करता है उनके ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -