दिशा पटानी ने अंडर गारमेंट्स में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- 'पढ़ने दो दीदी कल पेपर है'
दिशा पटानी ने अंडर गारमेंट्स में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- 'पढ़ने दो दीदी कल पेपर है'
Share:

एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वह कोई ना कोई हॉट फोटो शेयर करती ही रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दिशा ने अपना एक बोल्ड फोटो शेयर किया है लेकिन इस फोटो के कारण दिशा को ट्रोलर्स के निशाने पर आना पड़ गया.

इस फोटो में आप देख सकते हैं दिशा पाटनी रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है. बिकिनी के साथ दिशा ने ब्लू डेनिम भी कैरी किया है. उनकी ये तस्वीर कुछ ही घंटों में वायरल हो गई है और अब तक इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. दिशा ने यह फोटोशूट calvin klein ब्रांड के लिए करवाया है लेकिन कई लोगों को उनकी फोटो पसंद आ रही है. अब ट्रोलर्स दिशा कि इस फोटो पर अश्लील कमैंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें दिशा की इस फोटो पर 20 घंटे में फोटो को 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि फोटो के लिए किसी एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी कई बार अदाकाराओं को उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है. दिशा तो आए दिन ही अपने बोल्ड लुक के कारण ट्रोल होती ही रहती हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही फिल्म भारत में काम करती नजर आएंगी. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

क़ानूनी पचड़े में फंसे शाहरुख़ खान

शादी के बाद भी दीपिका ने रणबीर कपूर को किया KISS, वायरल हो रही तस्वीरें

मॉडलिंग के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -