शादी के बाद भी दीपिका ने रणबीर कपूर को किया KISS, वायरल हो रही तस्वीरें
शादी के बाद भी दीपिका ने रणबीर कपूर को किया KISS, वायरल हो रही तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शादी से पहले कई लोगों को डेट कर चुकी हैं जिनमे से एक हैं रणबीर कपूर. भले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन फिर भी दोनों अच्छे दोस्त है. दीपिका और रणबीर की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है. यहां तक कि जब तक दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी नहीं की थी तब तक लोग बीटाउन की इस टॉप ऐक्ट्रेस के साथ रणबीर के पैचअप और फिर शादी की उम्मीद लगाए रहते थे. हाल ही में इन दोनों की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनों को फिर करीबी से देखा गया है.

बता दें दीपिका और रणबीर अब भी बहुत अच्छे दोस्त है. जी हां... आज भी इनके बीच का बॉन्ड और दोस्ती का रिश्ता कितना अच्छा है इसकी झलक हाल ही में देखने को मिली. दोनों को हाल ही में एक ऐड शूड में साथ देखा गया था. जब ऐड शूट से फ्री होकर दोनों घर जा रहे थे तो दोनों ने एक-दूसरे को क्लोज फ्रेंड्स की तरह गले लगाया और गाल पर किस किया. जी हां... यह तस्वीर मीडिया ने अपने कैमरों की निगाहों में कैद कर ली जो अब वायरल हो रही है. 

इस हग और किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस तो इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. वैसे अब दोनों ही रिलेशनशिप के मामले में अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जब ही दीपिका फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे.

मॉडलिंग के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई

Video : फैन ने घुटनों पर बैठकर वरुण को किया प्रपोज और फिर किया KISS

Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -