मॉडलिंग के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई
मॉडलिंग के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार तनुश्री दत्ता का आज 35 वां जन्मदिन है. तनुश्री का जन्म 19 मार्च, 1984 को जमशेदपुर में हुआ था. तनुश्री ने बहुत कम बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. तनुश्री कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे रहने की वजह से ज्यादा लाइम लाइट में रही हैं. बता दें साल 2018 में तनुश्री दत्ता ही वो अभिनेत्री थीं जिन्होंने भारत में मीटू मूवमेंट की मुहीम को सक्रिय किया.

तनुश्री ने 2018 में नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. तनुश्री ने यह आरोप लगाया था कि साल 2007 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. इतना ही नहीं तनुश्री द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद कई सारी अभिनेत्रियों ने मीटू मूवमेंट के तहत अपनी आपबीती शेयर की थी. तनुश्री दत्ता ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और फिर उन्होंने टॉप 10 फाइनलिस्ट में से अपनी जगह बनाई थी.

तनुश्री दत्ता को मॉडलिंग का बहुत ज्यादा शौक था. इस वजह से उन्होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी. जी हां... पढ़ाई छोड़ने के बाद तनुश्री ने मॉडलिंग का कोर्स करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बीकॉम फर्स्ट ईयर के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी. तनुश्री ना सिर्फ अच्छी एक्टिंग करती हैं बल्कि वह अच्छा गाना भी गाती है. हालांकि उन्होंने किसी फिल्म में अपनी आवाज नहीं दी है. इन दिनों तनुश्री फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त चल रही है.

Video : फैन ने घुटनों पर बैठकर वरुण को किया प्रपोज और फिर किया KISS

Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

स्टेज परफॉरमेंस के दौरान पंजाबी सिंगर देने लगी माइक में गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -