दिशा ने फिर शेयर की बेहद हॉट फोटो, देखकर उड़ जायेंगे होश
दिशा ने फिर शेयर की बेहद हॉट फोटो, देखकर उड़ जायेंगे होश
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी बोल्ड अदाओं वाली तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. जिसे दिशा के फैन्स खूब पसंद करते हैं. दिवाली के समय भी उन्होंने एक हॉट तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों ने पसंद तो किया था लेकिन ट्रोल भी काफी हुई थी. बता दें, दिशा की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. वहीं आज इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर में दिशा अंडरगार्मेंट्स में नजर आ रही हैं. इसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. 

एक्ट्रेस दिशा की इस पोस्ट को करीब 9 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की है. वहीं इस तस्वीर में दिशा ने केलविन क्लाइन के अंडरगार्मेंट्स पहने हैं. ये ब्रांड दिशा का सबसे पसंदीदा ब्रांड है. दिशा इस तस्वीर में अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को घायल करते दिखाई दे रही हैं. आप देख ही सकते हैं वो कितनी कूल और सेक्सी नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए दिशा ने कुछ फूल साझा किया हैं. दिशा की यह तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं. जहां वो अपनी अदाओं की खूबसूरती से सभी को मदहोश कर रही है. कुछ दिनों पहले दिशा ने लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया था जिसमें वो बेहद देशी कुड़ी लग रहीं थी. आपको बता दें, दिशा बॉलीवुड की बेहतरीन मॉडलस में एक हैं जिन पर हर लुक शूट होता है.

इतने खूबसूरत महल में शाही शादी करेंगे निक और प्रियंका

रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल

सलमान ने किया किसानों का जीना मुश्किल, हो रहे हैं परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -