इतने खूबसूरत महल में शाही शादी करेंगे निक और प्रियंका
इतने खूबसूरत महल में शाही शादी करेंगे निक और प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस संग शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी दिसंबर में होगी. अगस्त में हुई रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका ने बैचलरेट और पजामा पार्टी एन्जॉय की थी. बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अपने हर फंक्शन को स्टार लाइफ की तरह सेलिब्रेट किया. हाल ही में प्रियंका और निक की शादी के वेन्यू की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर ये कहना होगा कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शाही अंदाज में शादी करने वाले है.

आपको बता दें ये कपल राजस्थान, जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में एक दूसरे संग शादी करेंगे. उम्मैद भवन देश के सबसे खूबसूरत आर्किटेक्चर में से एक है. इसे सन 1928 से 1943 के बीच महाराजा उमैद सिंह द्वारा बनवाया गया था. इस पैलेस का कुछ हिस्सा ताज होटल के पास है. इस महल के शानदार दृश्यों और खूबसूरती के अलावा, महल में 347 कमरे, एक दावत वाला हॉल, एक संग्रहालय है जिसमें क्लासिक और शाही गाडियों का कलेक्शन हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यहाँ तो एक इनडोर स्विमिंग पूल, एक लाइब्ररी और संगमरमर के पत्थरों से बना स्क्वैश और टेनिस कोर्ट भी है. ये भवन 26 एकड़ जमीन में फैला हैं. उम्मैद भवन पैलेस दुनिया का छठा सबसे बड़ा निजी निवास स्थानों में से एक है. सूत्रों की माने तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है. सुनने में तो ये भी आया हैं कि अपनी शादी के संगीत समारोह में निक जोनस लेडीलव प्रियंका चोपड़ा के लिए अपने म्यूजिशियन बैंड के साथ एक स्पेशल 45 मिनट की परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. हालाँकि अब तक इस कपल की शादी की तारीख का ऐलान नहीं हुआ हैं.

प्रियंका की खूबसूरती के इस कदर दीवाने हैं निक, कही ये बात

अपनी शादी में ये पहनने वाले हैं प्रियंका और निक

निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ पाएंगे बॉलीवुड सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -