रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल
रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल
Share:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. रखी हर बार ही ​अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रह रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ये देखा गया था कि किस तरह से उन्हें एक विदेशी लेडी रेसलर ने रिंग में पटक डाला था.

विदेशी रेसलर के हाथों से पीटने के बाद रखी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था. लेकिन राखी तो वहां भी वह शांत नहीं हैं. मीडिया की नजरों में बने रहने के लिए राखी अपनी चोटों का भी बखूबी इस्तेमाल कर रही हैं. जी हाँ... हाल ही में अस्पताल में राखी से मिलने WWE के रेसलर 'द ग्रेट खली' पहुंचे. इस दौरान राखी ने उनसे अपना दर्द बयां किया और बदला लेने की मदद भी मांगी. राखी ने खली से बात करते हुए कहा कि 'वो रेसलर बुलबुल को बुला कर उस विदेशी लेडी रेसलर से उनकी चोट का बदला लें.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें बुलबुल, द ग्रेट खली की शिष्या हैं और वो उनसे ही रेसलिंग भी सीख रही हैं. राखी को चोट लगने के बाद तो उनके कुछ विरोधी सोशल मीडिया पर राखी का मजाक बना रहे हैं. हाल ही में राखी के दुश्मन और मशहूर सिंगर मीका सिंह ने भी राखी की हालत पर ने चुटकी ली है. मीका सिंह ने राखी और लेडी रेसलर का पटखनी का वीडियो ट्वीट किया है जिसके बैकग्राउंड में खली बलि हो गया हैं दिल सॉन्ग चल रहा हैं.

राखी सावंत की धुलाई होने के बाद मीका सिंह ने इतने मजेदार अंदाज़ में ली चुटकी

सुताई होने के बाद अब इनके साथ मिलकर बदला लेंगी राखी सावंत

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -