सलमान ने किया किसानों का जीना मुश्किल, हो रहे हैं परेशान
सलमान ने किया किसानों का जीना मुश्किल, हो रहे हैं परेशान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इन दिनों अपनी आगमी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इन दिनों उनकी फिल्म की शूटिंग पंजाब के बल्लोवाल गांव में हो रही हैं. इस गांव में फिल्म के लिए नई वाघा बॉर्डर का सेट बनाया गया है. इसके कारण गांव के कुछ किसानों को तो फायदा हो गया लेकिन कुछ किसान काफी ज्यादा परेशान हो रहे हैं.

इस फिल्म की शूटिंग के लिए गांव के 4 किसानों की जमीन किराए पर ली गई है और ये जमीन 80 हजार रुपए एकड़ के भाव से किराए पर ली गई है और इसके कारण आसपास के किसानों और दूसरे गांव के किसानों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है. सूत्रों की माने तो शूटिंग के चलते पुलिसवालों और सिक्योरिटी गार्ड्स ने लोगों के आवाजाही में कुछ पाबंदियां लगा दी हैं. इन सभी पाबंदियों के बाद में कुछ लोगों के लिए पास बनाए गए हैं. आपको बता दें इस तरह के पास बॉर्डर के इलाके के किसानों के लिए बनाए जाते हैं.

इस बारे में वहां के किसानों का कहना है कि 'शूटिंग और रोकटोक की वजह से उन्हें खेती के कामकाज में परेशानी होती है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें 17 नवंबर तक भारत की शूटिंग इसी गांव में होगी. तब तक ही गांव के किसानों को मुश्किलें झेलनी होंगी. कुछ किसानों ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'पास दिखाकर आने-जाने पर ऐसा लगता है मानों वाकई में बॉर्डर पर रह रहे हों.'

क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत, आमने सामने होंगे सलमान और रणबीर

'भारत' के लिए बन गई नई वाघा बॉर्डर, देखें तस्वीर

अर्जुन के साथ शादी पर फूटा मलाइका का गुस्सा, कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -