मलंग के सेट से तस्वीरें-वीडियो वायरल, आदित्य संग बाइक पर बैठी नजर आई दिशा
मलंग के सेट से तस्वीरें-वीडियो वायरल, आदित्य संग बाइक पर बैठी नजर आई दिशा
Share:

दिशा पटानी जल्द ही सलमान की आगामी फिल्म भारत में नजर आएगी. वहीं भारत के बाद दिशा पटानी फिल्म मलंग में नजर आने वाली हैं. मलंग में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ देखी जाएगी. दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. मलंग में दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी लीड रोल में रहेंगे. वहीं दिशा और आदित्य ने एक हफ्ते पहले ही गोवा में फिल्म की शूटिंग चालू की है. 

बता दें कि अब मलंग के सेट से दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की कई फोटोज भी देखने को मिल रही हैं. वहीं वे फ़िलहाल  मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. मुंबई में मलंग की शूट से दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. 

फोटो में आप देख सकते हैं कि  सेट पर दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर अपने कैजुअल लुक में नजर आए हैं. यह आगामी फिल्म मोहित सूरी के निर्देशन में बनी हैं. फिल्म के सेट पर दिशा क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहने कूल हॉट अंदाज में दिखी. जबकि यह भी आपको बता दें कि दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो भी सामने आया है. यह वीडियो मलंग के सूट के दौरान का है. इस वीडियो में आदित्य रॉय कपूर की साथ दिशा बाइक पर बैठी नजऱ आ रही है.

ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट से सलमान खान का है बड़ा कनेक्शन

'एवेंजर्स एंडगेम' देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, तस्वीरें आई सामने

एवेंजर्स एंडगेम : बीच में फिल्म छोड़ बाहर आए सुशांत, यह एक्ट्रेस तो नहीं है वजह?

ईशान खट्टर-तारा की बढ़ती नजदीकियां, सवाल पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -