ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट से सलमान खान का है बड़ा कनेक्शन
ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट से सलमान खान का है बड़ा कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड में आने वाले समय में कई फिल्में आ रही हैं और हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया है. सलमान खान ने बताया कि उनकी फिल्म 'दबंग 3' 20 डेमेर को रिलीज़ होने वाली है. इसके बाद ही सलमना खान के जन्मदिन पर एक खास फिल्म लगने वाली है. बता दें, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी उसी के अस पास लीज होने वाली है. इसकी डेट भी सामने आ चुकी है. 

इस बारे में  सूत्र ने बताया है कि रणबीर कपूर की फिल्म को मेकर्स 27 दिसंबर को रिलीज करने वाले है. ये फिल्म सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज के 7 दिन बाद सिनेमाघरों में उस दिन पहुंचेगी जिस दिन 'भाईजान' का जन्मदिन है. ऐसे में ये सलमान खान के फैंस के लिए दोगुनी खुशी की बात होगी. इसके साथ ही फिल्म की बात करें तो ये बहुत ही जबरदस्त होने वाली है. 

निर्देशक अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक सुपरहीरो फैंटेसी फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में आलिया भट्ट दिखने वाली है. इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है. ये एक मेगा बजट फिल्म है. जानकारी ये भी सामने आई कि भारी भरकम लागत और वीएफएक्स वर्क के चलते इस फिल्म को साल 2020 तक के लिए भी टाला जा सकता है लेकिन अब इसकी डेट भी सामने आ गई है जिसका सभी इंतज़ार कर रहे थे. 

एक बार फिर साथ आ सकते हैं रणबीर-दीपिका, इस डायरेक्टर संग बनेगी बात

आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया

क्या रणबीर संग इस तरह के रिश्ते में है आलिया, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -