'एवेंजर्स एंडगेम' देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, तस्वीरें आई सामने
'एवेंजर्स एंडगेम' देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, तस्वीरें आई सामने
Share:

जैसा कि आप जानते हैं बीते शुक्रवार को ही देशभर के सिनेमाघरों में 'एवेंजर्स एंडगेम' रिलीज़ की गई है. इसे देखने के लिए हर कोई बेताब था और फैंस ये बेताबी भी खत्म हुई. वहीं मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कई सेलेब्स नजर आए. इसी बीच मुंबई के लोवर परेल स्थित पीवीआर में आलिया और रणबीर को देखा गया, जहां दोनों ये फिल्म देखने पहुंचे थे. दोनों ही अपनी मूवी डेट पर कैज़ुअल लुक में नज़र आये. तो आइये आपको दिखा देते है उनकी ये तस्वीरें.  

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया इस दौरान रणवीर के पीछे पीछे जाती हुई नजर आई. जहां रणबीर चेक शर्ट और डेनिम जींस में दिखे वहीं आलिया आसमानी रंग के टॉप और जींस में नजर आई. रणबीर भीड़ में हमेशा आलिया का ध्यान रखते है. बीती रात भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. वहीं ये भी समझ में आ रहा है कि दोनों ही इस फिल्म को देखने के लिए कितने बेताब हो रहे हैं. एवेंजर्स एंडगेम देखने के लिए आलिया और रणबीर दोनों ही काफी एक्साइटेड नजर आये. 

इसके अलावा उन दोनों की फिल्म की बात करें तो रणबीर और आलिया अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाले हैं जिसकी रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है. बता दें, यह सलमान खान के जन्मदिन पर रिलीज होगी. वहीं आलिया और रणबीर अपने रिश्ते के चलते काफी सुर्खियां बटोरते है. कभी इनकी सगाई की खबरें सामने आ जाती है तो कभी इनकी शादी को लेकर बातें होने लगती है. रणबीर और आलिया के नाम पर सोशल मीडिया पर अब तक कई फैन क्लब बन चुके है. अब इन दोनों की फिल्म का इंतज़ार है.

आलिया के साथ काम करना कैसा लगा, कुछ ऐसा बोले टाइगर श्रॉफ

जिम में उड़ती हुई दिखी आलिया भट्ट, खुद को फिट रखने के लिए करती है ऐसा काम

आलिया के साथ लिव-इन में रहें रणबीर, माँ नीतू ने दिया ये आईडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -