एवेंजर्स एंडगेम : बीच में फिल्म छोड़ बाहर आए सुशांत, यह एक्ट्रेस तो नहीं है वजह?
एवेंजर्स एंडगेम : बीच में फिल्म छोड़ बाहर आए सुशांत, यह एक्ट्रेस तो नहीं है वजह?
Share:

भारत समेत दुनियाभर में एवेंजर्स: एंडगेम को लेकर भारी क्रेज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड भी इसमें काटी पीछे नहीं हट रहा है. बॉलीवुड में भी एवेंजर्स: एंडगेम को पसंद करने वाले कई सारे सेलिब्रिटी मौजूद हैं. हाल ही में मुंबई में फिल्मी सितारों के लिए एवेंजर्स की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, दिशा पाटनी मौजूद रहे. कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत भी यहां फिल्म देखने पहुंचे. ये दोनों कलाकार काफी समय तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक- कृति सेनन अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ फिल्म देखने आधा घंटा पहले ही पहुंच चुकी थीं. जब सुशांत ने एंट्री की तब तक दोनों बहने पहले ही अपनी जगह पर बैठ चुकी थीं और उस दौरान एक्स कपल के आई कॉन्टेक्ट की कोई गुंजाइश भी नहीं थी. इसके बाद इंटरवल में दोनों के आमने-सामने होने की संभावना भी जताई जा रही थी. मगर सुशांत समय से 15 मिनट पहले ही थियेटर से बाहर हो चुके थे और इससे उन्होंने सभी को चौंका दिया. फिल्म का एक जरूरी सीन चल रहा था उसी दौरान सुशांत सिनमाघर से बाहर आ गए थे.

इन दोनों कलाकारों की बात की जाए तो राब्ता की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे. मगर बाद में कुछ पर्सनल प्रॉब्लम्स की वजह से दोनों जल्द ही अलग भी हो गए थे. प्राप्त खबरों की मानें तो अलग होने के बाद से ही दोनों के बीच बातचीत एकदम बंद ही है. फिल्मों की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत के पास इस वक्त ड्राइव, छिछोरे और दिल बेचारा जैसी फिल्में हैं और अभिनेत्री कृति सेनन, अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4 और पानीपत में दिखेंगी. 

इस खास पार्टी में शामिल होना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना, ट्वीट से किया खुलासा

मधुर भंडारकर का बड़ा बयान, जो कभी नहीं कर सका वो अब करने जा रहा हूँ

इस मॉडल ने फिर दिखाया अपना ब्रा अवतार, नजरें हटाना हो जाएगी मुश्किल

सिद्धार्थ की फिल्म को मंजूरी, लेकिन जान्हवी की फिल्म को नहीं, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -