ईशान खट्टर-तारा की बढ़ती नजदीकियां, सवाल पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी कपूर
ईशान खट्टर-तारा की बढ़ती नजदीकियां, सवाल पर कुछ ऐसा बोली जान्हवी कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने पॉपुलर चैट शो BFFs With Vogue से वापसी कर रही हैं. नए सीजन के पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर उनके शो में जाह्नवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर शिरकत करेंगी. अब नेहा ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी और खुशी की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है. वीडियो में नेहा, जाह्नवी से उनके दोस्त ईशान खट्टर और तारा सुतारिया के रिलेशनशिप के बारे में पूछ रही हैं. इस पर जाह्नवी बड़ी चालाकी से सवालों के जवाब दे रही हैं.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में नेहा पूछ रही हैं- ईशान खट्टर , तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं. क्या आपको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. जाह्नवी ने इस पर कहा कि ये एक ट्रिक सवाल है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि धड़क की शूटिंग के दौरान से ही जाह्नवी और ईशान के डेट करने की खबरें थीं. मगर जब कॉफी विद करण में करण जौहर ने उनसे यह सवाल पूछा तो जाह्नवी ने इस पर साफ इंकार कर दिया था. उनके मुताबिक, ऐसा नहीं है. ईशान और मैं बचपन के दोस्त हैं. मतलब हम दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जान रहे हैं. 

दूसरी ओर जाह्नवी कपूर के भाई और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ईशान, जाह्नवी के इर्द-गिर्द घूमते हैं. आप देख सकते हैं च इस वीडियो में खुशी भी नजर आ रही हैं. वे कुछ ज्यादा बोल नहीं रही हैं बस अपनी बहन के सपोर्ट में हैं. जाह्नवी के बारे में बात करते हुए खुशी ने कहा- 'वो अच्छी है क्योंकि वो सिंगल है.' जाह्नवी ने जवाब में कहा- 'ये होती है बहन.' 

इस खास पार्टी में शामिल होना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना, ट्वीट से किया खुलासा

सलमान ने किया खुलासा, सामने आई दबंग-3 की रिलीज डेट

मधुर भंडारकर का बड़ा बयान, जो कभी नहीं कर सका वो अब करने जा रहा हूँ

इस मॉडल ने फिर दिखाया अपना ब्रा अवतार, नजरें हटाना हो जाएगी मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -