नागिन की इस एक्ट्रेस को मिला एकता कपूर का नया शो
नागिन की इस एक्ट्रेस को मिला एकता कपूर का नया शो
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के मायावी शक्तियों वाले धारावाहिक 'नागिन - भाग्य का जहरीला खेल' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में काफी ऊपर बढ़ता जा रहा है. शो में कई अभिनेत्रियां दिखाई दे रहीं हैं और अब इस शो में नजर आ चुकीं टीवी की युवा अभिनेत्री दिशा कपूर एकता के ही शो 'बारिश' के दूसरे में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक निर्माताओं ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन यह तय माना जा रहा है.

एक सूत्र के मुताबिक़, 'दिशा अनिकेत के जीवन में शांति और सुख प्रदान करने वाले एक व्यक्ति की भूमिका निभाएंगी. ज्ञात है कि अनिकेत की शादी श्रेया से हुई है. श्रेया की विचारधारा अनिकेत से भिन्न है और यह अनिकेत को प्रभावित भी करती है. इसलिए वह एक नई लड़की में अपने जीवन की शांति खोजने की कोशिश करेगा, जिसका किरदार दिशा निभाने वाली हैं.' आपको बता दें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के इस शो 'बारिश' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, इसी वजह से इसके निर्माता इस शो के दूसरे सीजन को लॉन्च करने वाले हैं और निर्माताओं ने पहले ही इसकी शूटिंग शुरू भी कर दी है.

जी हाँ, आपको बता दें कि बारिश के दूसरे सीजन से हिंदी सिनेमा के दीर्घानुभवी अभिनेता जीतेन्द्र अपनी बेटी के ही शो से डिजिटल की दुनिया में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं और इस शो में उनका किरदार स्पेशल अपीयरेंस रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक जीतेन्द्र भी इसके लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं. बीते दिनों ही एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके इस खबर के बारे में जानकारी दी थी. मिली जानकारी के तहत बारिश 2 के मुख्य कलाकार शरमन जोशी, आशा नेगी, विक्रम सिंह चौहान और प्रिया बैनर्जी नजर आएँगे.

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने खोला माहिरा शर्मा का चौकाने वाला राज

माहिरा संग जबरदस्ती करते नजर आए पारस छबड़ा, ट्रोलर्स ने दी थप्पड़ मारने की सलाह

टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -