टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल
टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल
Share:

नए साथी खोजने के लिए डेटिंग ऐप्लिकेशन खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. यूजर्स के बीच डेटिंग ऐप्लिकेशन का क्रेज बड़ी तेजी से बढ़ रहा है. सोशलाइजेशन के इस युग में लोगो में रिश्तों को लेकर बैचेनी देखने को मिली है.कई टीवी शो और फिल्में भी इसको लोकप्रिय बनाने में मददगार साबित हो रहे हैं. 'मेरे डैड की दुल्हन' में अब कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. गुन्नेत सिक्का (श्वेता तिवारी) और अंबर शर्मा (वरुण बडोला) के बीच का रोमांस कुछ ऐसा ही है. दोनों के बीच का रिश्ता अब नया मोड़ लेना वाला है.

BB13 : टीवी चैनल की ऐसी बड़ी गलती से ट्रोल हुई यह कंटेस्टंट, ट्वीट में माहिरा शर्मा के साथ जोड़ दिया यह नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में निया (अंजलि) को पता चलता है कि जीवन में भावनात्मक और शारीरिक समर्थन के लिए एक साथी की जरूरत होती है. निया एक डेटिंग बेवसाइट कंपन के लिए काम करती हैं. अपनी राय देते हुए वरुण बडोला कहते हैं कि 'एक उम्र के बाद अपने जैसे लोगों को खोजना मुश्किल हो जाता है. लेकिन, सोशल नेटवर्किंग ऐप, विशेषकर डेटिंग ऐप के आने के बाद यह आसान प्रतीत हो रहा है. मैंने महसूस किया है कि डेटिंग ऐप की वजह से अपने आसपास नए लोगों से मिलने की संभावना बढ़ जाती है. जब सवाल उठता है कि इस जीवन का अर्थ है तो जवाब मिलता है 'प्यार'.

BB13 : माँ के साथ अपने रिश्ते पर रश्मि देसाई ने किया खुलासा, इस वजह से होते थे झगड़े

इस शो में आगे वरुण कहते हैं कि 'आप शो में अंबर को डेटिंग वेबसाइट पर अपने साथी को ढूंढते हुए देखेंगे. सबसे अच्छी बात है कि अंबर भले अनिक्छुक है लेकिन उसकी बेटी इस कदम से बेहद खुश है. इसीलिए वह डेटिंग ऐप पर अंबर प्रोफाइल बनाते हैं.' वरुण कहते हैं कि यह एक प्रगतिशील अवधारणा है जो कई लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है.आप शो के आगामी ट्रैक में देखेंगे कि निया अपने पिता के लिए एक साथी खोजने के लिए काम कर रही हैं. वह इसे एक मिशन के रूप में लेती हैं. वह अपने पिता अंबर से डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बनाने को कहेंगी.

द कपिल शर्मा शो : वरुण धवन ने अपने पिता का राज खोला, दर्शक रह गए हैरान

BB13 : शहनाज पर जमकर बरसे घरवाले, लगभग हर प्रतिभागी ने लगाए आरोप

शहनाज गिल के ड्रामे को देखकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'मेरी लाइफ बर्बाद हो गई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -