बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने खोला माहिरा शर्मा का चौकाने वाला राज
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने खोला माहिरा शर्मा का चौकाने वाला राज
Share:

बिग बॉस 13 में सभी जीतने के लिए लगे हुए हैं और धीरे धीरे गेम बदलता जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस सीजन में जमकर प्यार और झगड़े दोनों ही हो रहे हैं और कंटेस्टेंट के बीच झगड़े और प्यार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपने देखा होगा बीते दिनों भी शहनाज गिल और माहिरा शर्मा की लड़ाई ने एक बार फिर शो पर बहस शुरू कर दी है और वीकेंड का वार में शहनाज गिल सलमान खान भी नाराज हो गए थे. ऐसे में अब माहिरा शर्मा पर बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट वीजे एंडी की प्रतिक्रिया आई है.

आपको बता दें कि हाल ही में एंडी ने पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दोनों पर ही अंगुली उठाई है या एक तरीके से कह सकते हैं कि उनका गेम प्लान समझाया है. हाल ही में एंडी ने ट्वीट किया, 'क्या किसी ने नोटिस किया है कि माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा से अपना सम्मान दिखाने के लिए कहा है और वह अपना पीड़ित की तरह व्यवहार कर रहा है. क्या ये माहिरा का गेम खेलने का तरीका है?' आपको पता हो पारस छाबड़ा का गेम पहले के मुकाबले काफी बदला है और वह अपने रंग बदल बदल कर खेलते नजर आ रहे हैं. शो में पहले पारस किसी भी महिला कंटेस्टेंट के बदतमीजी नहीं करते थे, लेकिन अब सब बदल गया है.

वह सबके सामने शहनाज गिल पर हमला कर रहे हैं और इसी के साथ वह माहिरा शर्मा का भी पक्ष लेते हैं. आपने देखा होगा वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी पारस को काफी समझाया था और माहिरा शर्मा ने सलमान खान से शिकायत की थी कि ''पारस जबरदस्ती किस करते हैं, जिससे उन्हें काफी परेशानी होती है और उनका हाथ उठ जाता है.''

माहिरा संग जबरदस्ती करते नजर आए पारस छबड़ा, ट्रोलर्स ने दी थप्पड़ मारने की सलाह

टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल

टीवी एक्ट्रेस शालीन भनोट अपने पूर्व पति के प्यार में पड़ी, नज़दीकियों को देखकर फैंस में खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -