Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन
Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन
Share:
DTH और केबल नियमों में TRAI ने कुछ समय पहले जो बदलाव किए थे. नए प्लान्स उसके बाद ऑपरेटर्स ने पेश किए थे. इसी क्रम में अब Dish TV ने अक नई मल्टी टीवी नीति पेश की थी जिसके तहत किसी भी यूजर को सेकेंडरी कनेक्शन मात्र 50 रुपये की नेटवर्क कैपेसिटी फी (NCF) देकर प्राप्त हो सकता है. मल्टी-टीवी पॉलिसी के तहत यूजर्स अपने प्राइमरी कनेक्शन से सेकेंडरी कनेक्शन में चैनल्स मिरर करता है. वहीं, अलग विकल्प भी चुन सकता है. तीन चाइल्ड कनेक्शन की अनुमित Dish TV के अनुसार प्राइमरी कनेक्शन में दी गई है. आपके सामने तीन कंपनीयो के प्लान शेयर करने जा रहे है.
NCF चार्ज 130 प्रति महीने एक कनेक्शन पर (टैक्स हटाकर) है. डिश टीवी ने घोषणा की है कि मल्टी-टीवी सब्सक्राइबर्स को दूसरे, तीसरे और चौथे कनेक्शन के लिए मात्र 50 रुपये का ही भुगतान करना पड़ेगा. मल्टी-टीवी कनेक्शन का मतलब है कि एक यूजर द्वारा एक पते पर एक नाम के तहत लिए गए कई कनेक्शन है. ये मल्टी-टीवी यूजर्स चैनलों के एक ही सेट को मिरर अपने प्राइमरी कनेक्शन और सेकेंडरी कनेक्शन में कर सकते हैं.
Tata Sky के मुकाबले Airtel Digital TV ने अच्छे चैनल्स का पैक रखा है जिसकी कीमत 380 रुपये प्रति महीने है. इस प्लान में आपको 120 लोकप्रिय चैनल्स का लाभ मिलता है. Tata Sky की तरह ही Airtel Digital TV ने इस प्लान में इंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, किड्स, सिनेमा और इनफोटेनमेंट चैनल्स को रखा है.
अपने यूजर्स को Dish TV ने सबसे कम कीमत में ऑल इन वन पैक उपलब्ध कराया है. इस प्लान की कीमत 265 रुपये प्रति महीने है. यह Super Family plan है। इसमें हर लोकप्रिय कैटेगरीज के 197 चैनल समेत Dish TV सर्विसेज शामिल हैं. स्टार के सभी चैनल्स इसमें जी, सोनी, के साथ सम्मिलित हैं.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -