Youtube पर OnePlus 7 का वीडियो आया सामने, ये हो सकते है फीचर
Youtube पर OnePlus 7 का वीडियो आया सामने, ये हो सकते है फीचर
Share:

अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन 14 मई को OnePlus का ग्लोबली लॉन्च किया जा रहा है. OnePlus ने बॉलीवुड सिंगर नेहा भसिन के साथ इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले एक प्लेबैक वीडियो शूट किया है, जिसे वीडियो प्लेटफॉर्म Youtube पर रिलीज किया गया है. इस प्लेबैक वीडियो में OnePlus के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 को स्पॉट किया गया है. इस वीडियो में OnePlus 7 के फ्रंट और बैक पैनल को दिखाया गया है. 14 मई को OnePlus 7 के साथ ही OnePlus 7 Pro भी लॉन्च किया जाएगा. डिस्प्लेमेंट बेंचमार्क के जरिए A+ रेटिंग इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को हाल ही में मिली है.

iPhone का पासवर्ड चुटकियों में होगा अनलॉक, ये है बेस्ट तरीका

इस नए प्लेबैक वीडियो मे नए लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप फोन के फ्रंट पैनल में आपको कोई नॉच नहीं मिलता है. यानी कि यह स्मार्टफोन Vivo V15 Pro और Oppo F11 Pro की तरह ही फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा. OnePlus 7 की लीक्ड रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 90Hz का QHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. लीक्ड रिपोर्ट की मानें तो OnePlus 7 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें दो रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. जिसमें एक टेलीफोटो लेंस और एक वाइट एंगल   हो सकता है.

सेल में सस्ते दाम पर बिका रहा ये हाई क्वालिटी कैमरा स्मार्टफोन, जानिए डिस्काउंट प्राइस

कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी प्रोसेसर OnePlus 7 मे दिया है.इस बात की घोषणा OnePlus के सीईओ पेटे लाउ ने पिछले साल दिसंबर में ही की थी. इस तरह से यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है. फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ 3,700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. इसके अलावा फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारिक Oxygen OS पर काम करेगा. वायरलैस या डैश चार्जिंग का फीचर  फोन में नहीं दिया जाएगा.

इस भयानक बीमारी को बताएगा स्मार्टफोन का गेम, लाखो यूजर ने किया डाउनलोड

इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला

Qualcomm के चिपसेट में है बड़ी कमी, हैकर के निशाने पर लाखो फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -