सेल में सस्ते दाम पर बिका रहा ये हाई क्वालिटी कैमरा स्मार्टफोन, जानिए डिस्काउंट प्राइस
सेल में सस्ते दाम पर बिका रहा ये हाई क्वालिटी कैमरा स्मार्टफोन, जानिए डिस्काउंट प्राइस
Share:

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Xiaomi Redmi Y3 को पेश किया गया है. इस फोन की पहली फ्लैश सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Xiaomi के आधिकारिक ई-स्टोर पर शुरु हो चुकी है. इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि बजट रेंज में फोन 32 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर से लैस है. यह फोन प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलिगेंट ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. वहीं,  दो स्टोरेज वेरिएंट्स सेल के लिए फोन के उपलब्ध होंगे. आइये जानते है इस फोन के अन्य फीचर 

iPhone का पासवर्ड चुटकियों में होगा अनलॉक, ये है बेस्ट तरीका

अगर हम फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे मे जाने तो इसमें 1120GB 4G डाटा का लाभ Airtel यूजर्स को दिया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा. फोन के बेस वेरिएंट को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसके अलावा फोन एक और वेरिएंट में आता है. जिसकी कीमत 11,999 रुपये है. खरीदने के लिए Redmi Y3 को Amazon से इस लिंक पर जा सकते हैं. 

Xiaomi पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन की फोटो आई सामने, ये हो सकते है फीचर

सेल्फी कैमरा इसमें 32MP का दिया गया है. ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के बैक में दिया गया है. फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, फोन का सेकेंडरी रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है.6.26 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. Redmi Y3 में Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर दिया गया है. फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में आता है. फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी फोन में ग्राहको की लिए उपलब्ध कराई गयी है.

इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला

Qualcomm के चिपसेट में है बड़ी कमी, हैकर के निशाने पर लाखो फ़ोन

Realme 3 Pro ने अन्य फ़ोन के साथ शेयर किया गेमिंग फीचर, जानिए कौन से स्मार्टफोन है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -