लोकसभा चुनाव: द्रमुक नेता कनिमोई ने डाला वोट, रजनीकांत ने भी किया मतदान
लोकसभा चुनाव: द्रमुक नेता कनिमोई ने डाला वोट, रजनीकांत ने भी किया मतदान
Share:

चेन्नई: 2019 लोकसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण के लिए आज गुरुवार को मतदान हो रहा है. इसमें 11 प्रदेश और एक केंद्र शासित प्रदेश की कुल 95 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. 11 अप्रैल को 91 सीटों पर हुई पहले चरण में 69.43 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था. द्रमुक नेता कनिमोई ने चेन्‍नई के अलवरपेट में मतदान किया. इसके बाद कनिमोई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष के लोगों को परेशान किया जा रहा है. विपक्षी नेताओं को निशाने पर रखकर छापेमारी की जा रही है.

मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और अभिनेता कमल हासन ने भी अपनी बेटी व अभिनेत्री श्रुति हासन के साथ चेन्‍नई के मतदान केंद्र संख्‍या 27 पर वोट डाला. केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी बैंगलोर दक्षिण लोकसभा सीट के मतदान केंद्र संख्‍या 54 में वोट डाला. वहीं पुडुचेरी की गवर्नर किरन बेदी ने भी पुडुचेरी में मतदान किया. वहीं यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा में मतदान किया. इसके बाद उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'कोई नहीं है टक्‍कर में, क्‍यों पड़े हो चक्‍कर में'. उत्‍तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट के मतदान केंद्र नंबर 46 पर ईवीएम खराब होने कि वजह से मतदान रोका गया है.

महाराष्‍ट्र के बीड़ संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पांच स्थानों पर ईवीएम और वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतें मिली हैं. इनमें गेवरई, मजलगांव, केज, अष्‍टी और पराली का नाम शामिल हैं. हालांकि सभी मशीनों को तत्‍काल प्रभाव से बदल दिया गया है. इसके बाद वोटिंग सुचारू रूप से शुरू हो गई है. ओडिशा की बलांगीर लोकसभा सीट के मतदान केंद्र संख्‍या 261 और 263 पर ईवीएम में गड़बड़ी के कारण वोटिंग रोकी गई थी, हालांकि अब वोटिंग शुरू हो गई है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: वाराणसी के मंदिर में पूजा करेंगे सीएम योगी, चुनाव आयोग पर भड़की मायावती

लोकसभा चुनाव: अपनी बेटी संग वोट डालने पहुंचे कमल हासन, चेन्नई में किया मतदान

पीएम मोदी के हेलीकाप्टर की तलाशी लेना अधिकारी को पड़ा महंगा, चुनाव आयोग ने किया निलंबित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -