स्कूल में छात्राओं के साथ की गंदी हरकत, पादरी-प्रिंसिपल और नन पर FIR
स्कूल में छात्राओं के साथ की गंदी हरकत, पादरी-प्रिंसिपल और नन पर FIR
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में एक स्कूल की छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल, गेस्ट टीचर, के साथ ही एक  पादरी और नन पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। छात्राओं का कहना है कि स्कूल में उनके साथ छेड़खानी की गई और विरोध करने पर पीटा गया। रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है। इस मामले में 40 वर्षीय प्रिंसिपल और 35 वर्षीय गेस्ट टीचर पर शनिवार की रात IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। 

डिंडोरी के पुलिस अधीक्षक (SP) संजय सिंह ने बताया है कि, स्कूल के केयरटेकर 40 वर्षीय पादरी हैं। पादरी पर आरोप है कि उन्होंने छात्राओं के आरोपों को अनदेखा किया है। 35 वर्षीय नन पर छात्राओं के साथ जबरन मारपीट करने आरोप लगा है। इस मामले में अब तक केवल प्रिंसिपल को अरेस्ट किया जा सका है। यह स्कूल जुनवानी में स्थित है। यह जिला हेडक्वार्टर से 60 किमी दूर स्थित है। यह स्कूल रोम कैथोलिक समुदाय के जबलपुर डीओकेसन एजुकेशन सोसाइटी (JDES) द्वारा संचालित किया जाता है। मध्य प्रदेश बाल संरक्षण विभाग के सदस्यों और अधिकारियों ने जब स्कूल का मुआयना किया, तब ये मामला उजागर हुआ और फिर इस पर ऐक्शन लिया गया है। 

इस घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि स्कूल की लगभग 8 छात्राओं ने बाल आयोग के निरीक्षण के दौरान यौन शोषण की शिकायत की है। बच्यियों की शिकायत प्राप्त होने के बाद राज्य बाल आयोग ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पादरी का नाम सनी और नन का नाम सविता है। बताया जा रहा है कि इस मामले में स्थानीय MLA ने भी छात्राओं के साथ हुई हरकत का विरोध किया है।

क्या आप भी करते है मैट्रिमोनी साइट का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

लव मैरिज के बाद पति ने कर दी पत्नी की हत्या, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

कुत्ते को शख्स ने बनाया अपनी हवस का शिकार, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -