एनसीसी के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल तरुण कुमार ऐच ने की जगदीश मुखी से मुलाकात
एनसीसी के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल तरुण कुमार ऐच ने की जगदीश मुखी से मुलाकात
Share:

गुवाहाटी: राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल तरुण कुमार ऐच ने मंगलवार को असम के राज्यपाल प्रो जगदीश मुखी से मुलाकात कर क्षेत्र में एनसीसी की विस्तार योजना के लिए चल रहे अभियान का जायजा लिया।

यह बैठक गुवाहाटी के राजभवन में हुई। एनसीसी के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल तरुण कुमार ऐच ने असम के राज्यपाल जगदीश मुखी से मुलाकात की।  बैठक के दौरान एनसीसी महानिदेशक ने असम के राज्यपाल को राष्ट्र निर्माण में एनसीसी के योगदान के बारे में विशेष रूप से सामाजिक बुनियादी ढांचे में जानकारी दी।

असम के राज्यपाल ने चल रहे कोरोना टीकाकरण अभियान में योगदान के लिए एनसीसी की प्रशंसा की। गुवाहाटी में समूह मुख्यालय की अपनी यात्रा के दौरान महानिदेशक का गुवाहाटी समूह के कैडेटों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत और गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।  इस यात्रा के दौरान उन्होंने अधिकारियों और कैडेटों को वर्ष के दौरान और इस वर्ष नई दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड के दौरान भी उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पुरस्कार दिए। महानिदेशक ने पूर्वोत्तर निदेशालय के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और कैडेटों के प्रदर्शन पर गहरी संतोष व्यक्त किया।

दक्षिण भारत के दौरे पर EC की टीम, जल्द हो सकता है चुनाव की तारीखों का ऐलान

फिर से बनेगी PMCH की प्रतिष्ठित धरोहर इमारतें

पिछले 4 सालों में 6.76 लोगों ने छोड़ी भारत की नागरिकता, सरकार ने लोकसभा में दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -