फैन से धक्का खाने के बाद एक बार फिर नकारात्मक भूमिका निभाएगी यह एक्ट्रेस
फैन से धक्का खाने के बाद एक बार फिर नकारात्मक भूमिका निभाएगी यह एक्ट्रेस
Share:

बीते दिनों अपनी नकारात्मक भूमिका के कारण जोरदार धक्का खा चुकीं आम्रपाली गुप्ता एक बार फिर से नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. जी हाँ, टीवी शोज 'कुबूल है' और 'इश्कबाज' में नकारात्मक भूमिका के लिए लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता जल्द ही धारावाहिक 'विष या अमृत : सितारा' में भी नकारात्मक भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में अपने शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं शो में एक 'विषकन्या' का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे सकारात्मक भूमिका की तलाश थी, लेकिन मुझे अक्सर ऐसी भूमिकाएं दी जाती हैं जो नकारात्मक या ग्रे शेड लिए होती हैं. आखिरकार मुझे एक ऐसा किरदार मिला, जो चुनौतीपूर्ण और मजबूत है इसलिए मैंने इसे अपनाया."

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने अपने पिछले शो 'तुझसे है राब्ता' में एक सकारात्मक किरदार निभाने की कोशिश की और लोगों ने मुझे अच्छी प्रतिक्रिया दी, लेकिन फिर भी कुछ लोगों को लगता है कि मैं 'कुबूल है' की वैम्प हूं. वैसे ये ठीक है कि लोग मुझे याद तो करते हैं." आप सभी को बता दें कि आम्रपाली बहुत खूबसूरत हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. ऐसे में बीते दिनों वह एक मंदिर गईं थीं और वहां उन्हें किसी बुजुर्ग महिला ने धक्का दे दिया था और बुरी महिला कहा था केवल उनकी नकारात्मक भूमिका के लिए जो वह एक बार फिर निभाने जा रही हैं.

वहीं अपने शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "एक पारिवारिक नाटक और एक सुपरनेचुरल शो में नकारात्मक भूमिका निभाने के बीच एक बड़ा अंतर है. एक कलाकार होने के नाते, मुझे इस तरह के जोखिम उठाने होंगे. अगर लोग मेरे द्वारा निभाए नकारात्मक किरदार से नफरत करेंगे तो मुझे मजा आएगा."

लगातार बोल्ड होती जा रहीं हैं शमा सिकंदर

अपने फैंस को इस अंदाज में टीवी स्टार्स ने दी लोहड़ी की बधाइयां

संस्कारी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं इशिता भल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -