सेक्सी कोमोलिका ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद
सेक्सी कोमोलिका ने उड़ाई फैंस के रातों की नींद
Share:

कभी स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का रोल निभाकर पूरे देश में छा जाने वाली पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ख़ास दिखाई दे रही है. आप सभी को बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को बीच में छोड़ने का फैसला लेकर फैंस को हिना ने बहुत बड़ा झटका दे दिया था, लेकिन फिर इसके बाद हिना ने कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में एक नया अवतार दिखाया जो कई लोगों को पसंद आया लेकिन कई लोगों को नहीं. ऐसे में शो में भले ही हिना खान के व्यवाहर को नापसंद किया गया हो लेकिन उनके स्टाइलिश अवतार को बेहद पसंद किया गया था.

वहीं अब इन दिनों हिना टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के-2' में हॉट एंड सेक्सी कोमोलिका का रोल निभाते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में कोमोलिका बनकर तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा है Oops I actually forgot to post them here you goOutfit @salian_s vblitzcommunications @fuelthestoreJewellery @curiocottagejewelry इसमें वह सेक्सी कोमोलिका बनकर महफ़िल अपने नाम कर रहीं हैं.

वहीं बीत दिनों ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दस साल पुरे किए हैं और हिना खान के फैंस ने उनके शानदार 10 साल के सफर के पूरे करने पर बेहद ख़ुशी मनाई थी. वहीं उन्होंने हिना के लिए स्पेशल केक और गिफ्ट्स भेजे थे जो हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. हिना ने फिलहाल इन तस्वीरों से सभी को अपना गुलाम बना लिया है.

कोमोलिका बनकर तारीफें लूट रहीं हैं हिना खान

शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की विनर बनाने के बाद अब हिना खान से माफ़ी मांग रहे हैं फैंस

शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में आईं अर्शी खान, कहा- 'दीपिका कक्क्ड़ की...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -