इस एक्ट्रेस के वजह से सेट पर अदा खान को पहनी पड़ती थी हाई हील्स
इस एक्ट्रेस के वजह से सेट पर अदा खान को पहनी पड़ती थी हाई हील्स
Share:

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड के सितारें घर में कैद हो गए हैं. रविवार को लगे जनता कर्फ्यू के दौरान तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर बताया कि वे कैसे अपना समय बिता रहे हैं. इस दौरान खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट्स तेजस्विनी प्रकाश और अदा खान ने इंस्टाग्राम पर साथ में लाइव आकर आपस में बातचीत की हैं.

अदा और तेजस्वी ने खतरों के खिलाड़ी का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. दोनों के बीच कई चपचटी बातें हुईं. जिसे उनके फैंस ने खूब एंजॉय किया. इस लाइव चैट के दौरान अदा खान ने बड़ा खुलासा किया. अदा ने बताया कि वे करिश्मा तन्ना के बराबर दिखने के लिए हाई हील्स पहनती थीं. दरअसल, तेजस्वी ने अदा को कहा कि उन्होंने बुल्गेरिया में कई सारी हील्स खरीदी थी. तब अदा ने लंबी हील्स खरीदने के पीछे की असली वजह बताई हैं. अदा ने कहा हैं कि खतरों के खिलाड़ी शूट के दौरान उन्हें अक्सर करिश्मा तन्ना के बगल में खड़ा कर दिया जाता था. करिश्मा की हाईट काफी अच्छी है. मैं उनके बगल में छोटी दिखती थी. इसलिए मैंने कई सारी हाई हील्स खरीदी. ताकि मैं करिश्मा के सामने ज्यादा छोटी ना दिखूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अदा खान ने आगे ये भी बताया कि बुल्गारिया में उन्होंने बहुत खाया. जिसकी वजह से उनका वजन 10 किलो तक बढ़ गया था. उधर, तेजस्विनी ने बताया कि उन्होंने बुल्गेरिया में ढेर सारी शॉपिंग की थी. हर चीज खरीदी. अदा और तेजस्विनी ने खतरों के खिलाड़ी के शूट के दौरान का हार्ड वर्किंग शेड्यूल भी बताया. उन्होंने बताया कि शूट सुबह 5 बजे से रात को 1 बजे तक चलता था. उन्हें सोने के लिए बहुत कम वक्त मिलता था. बता दें की खतरों के खिलाड़ी में अदा और तेजस्वी शो में खतरनाक स्टंट भी काफी आसानी से कर रही हैं. उनकी जर्नी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

बिग बॉस में जाना चाहती हैं पारस छाबड़ा की पार्टनर

क्या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करेगी रश्मि देसाई

टीवी से राजनीति में ऐसे आयी स्मृति ईरानी

State of Siege 26/11 Review: जी5 ने पेश की एक और वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -