कोरोना से जंग जीत कर अमिताभ ने शुरू की KBC की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें
कोरोना से जंग जीत कर अमिताभ ने शुरू की KBC की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें
Share:

यह बात तो सभी जानते ही है कि कुछ दिनों पहले ही अमित जी ने कोरोना से जिंदगी की जंग जीत ली है। और हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर अपने घर वापस आने से बाद उन्होंने अपने आने वाले शो KBC के नए सीजन की शूटिंग शुरू करने का फैसला ले लिए है. और यह कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन है, जिसमे उन्होंने पूरी सेफ्टी के साथ अपनी शूटिंग कर रहे है.  वह निश्चित रूप से एक लंबे अंतराल के बाद सेट पर वापस  आकर बहुत ही उत्साहित हैं. 

हाल ही में, अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कौन बनेगा करोड़पति 12 के सेट से खुद की तस्वीरें शेयर कीं। उन्हें लोकप्रिय ज्ञान आधारित शो की मेजबान सीट के साथ नीले रंग के तीन पीस सूट पहने हुए देखा गया। दिलचस्प बात यह है कि पिक्स में से एक में एक क्रू भी  है जो माइक को सेट करते हुए नज़र आ रहे है और उन्हें पीपीई किट, मास्क और किट में पैक होते देखा गया है। काम पर वापस जाने के लिए उत्साहित, बिग बी ने एक महत्वपूर्ण विचार भी साझा किया और कहा, “अपने कार्य को करने के लिए हमें कई तरह की सावधानी अपनानी होगी और वापस से कल अपने काम को पूरा करना होगा. क्यूंकि हमारा काम हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है.''

जंहा इसके पहले उन्होंने एक दिल जीत लेने वाला नोट पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने अपनी उम्र से जुड़ी हुई कुछ बातें लिखी थी। जिसके उपरांत उन्होंने यह भी कहा है कि उनका कैमरे सामने पहला अनुभव केसा था। उन्होंने कहा, "कैमरेडरी का नुकसान हुआ है। कोई भी तब तक नहीं बोलता है जब तक कि उसका काम संबंधित न हो। यह एक प्रयोगशाला की तरह है, जहां कुछ गहरे वैज्ञानिक प्रयोग लाजिमी हैं,"

अपने पहले ही एपिसोड से शादी मुबारक ने जीता फैंस का दिल

क्या नए शख्स के आ जाने से कीर्ति और नक्ष के जीवन में पैदा हो जाएगा तनाव

द्वियांका ने शेयर किया अपने पति और संदीप सिकंद संग फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -