शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी ने जीता एक बार फिर फैंस का दिल

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने पिछले चार सालों से ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक के रूप में लोगोंका दिल जीत रहे है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है और आगे भी एक्टिंग के बल पर उन्हें खुश करने वाले है. शिवांगी और मोहसिन दोनों ने हमेशा अपनी सफलता के लिए टीम को श्रेय दिया है. वहीं मीडिया से बात करते हुए, उनसे शो के बारे में बात की, जंहा उन्होंने बताया की  हाल ही में शो में उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई है, कार्तिक और नायरा ने हाल ही में कुछ नए मोड़ दिए है और अगर उन्हें लगा कि TRP के पर कामयाबी पाने के बाद लॉक डाउन ने उनकी शूटिंग को रोक दिया था.

अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और कायरा की जोड़ी को 4 साल के होने पर, मोहसिन ने बताया, "यह बंधन और दोस्ती के 4 साल हो चुके हैं और यह चीज न सिर्फ हमारे साथ बल्कि पूरी टीम के लिए भी है. जिसके बाद से हम शो को और भी अच्छा बनाने की कोशिश कर रहे है. इतना ही नहीं हम शो में अपना बेस्ट दे रहे है, उन्होंने कहा है कि मुझे लगता है कि वह वही है जो उन्हें स्क्रीन पर दर्शाता है. जब आप एक दोस्त के साथ कार्य करते हैं, तो हमारे पास एक दृश्य के बारे में अपने विचार व्यक्त करने में कोई बाधा नहीं होती है. हम अपने सुझावों को हमेशा ही आगे रखते है, और हमेशा ही टीम हमारा प्रोत्साहन करती है. "

इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं इस बात के लिए शो और पूरी टीम का तहे दिल से शुक्र गुजार हूँ. इन 4 सालों में मेने सेट से बहुत प्यार पाया है. "मुझे लगता है कि मैं इतनी आसानी से और शुरुआत से हमें स्वीकार करने के लिए दर्शकों का बहुत शुक्रगुज़ार रहूँगा. जब हमने खुद में प्रवेश किया था, तो हमें बहुत प्यार और समर्थन दिया गया है. और हमारे लिए उनके आशीर्वाद जैसा है," वहीं इस बारें में  मोहसिन और शिवांगी ने बताया है कि, "नहीं, हमने टीआरपी का कोई दबाव से महसूस नहीं किया. यह शो 12 साल से चल रहा है, और टीम ने लोगों का दिल जीत लिया है. लेकिन हां, हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और सभी सावधानियों को ध्यान में रखना होगा." 

बेहद ही हसाने वाला है तारक मेहता का ये एपिसोड

हिना खान ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

गणपति के घर आने से बेहद खुश है द्वियांका त्रिपाठी, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -