दीपिका कक्कड़ के घर आया नया मेहमान, पति शोएब ने कहा- 'सपना हकीकत में...'
दीपिका कक्कड़ के घर आया नया मेहमान, पति शोएब ने कहा- 'सपना हकीकत में...'
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के पति शोएब ने एक बाइक ली है जो उनका सपना थी. जी हाँ, हाल ही में उनके घर में एक स्पेशल मेंबर की एंट्री हुई है. जी दरअसल, शोएब ने लग्जरी बाइक Ducati खरीदी है जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर कर दी है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि Ducati का नाम मंहगी बाइक्स में शुमार है और इसकी कीमत 22 लाख से 57 लाख तक की है. हाल ही में शोएब इब्राहिम ने डुकाटी का जो मॉडल खरीदा है उसकी कीमत 20 लाख के आसपास बताई जा रही है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में फैमिली संग नई बाइक की तस्वीर शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा-'' एक सपना जो हर लड़का देखता है आज वो मेरे लिए हकीकत में बदल गया. अल्लाह का शुक्रिया.'' आप देख सकते हैं रेड कलर की चमचमाती लग्जरी बाइक के साथ फोटो पोज देते हुए शोएब और उनका परिवार काफी खुश नजर आ रहा है. वहीं ग्रीन कलर के अनारकली सूट में दीपिका और लाइट ग्रीन कलर के सूट में एक्ट्रेस की ननद सबा खूबसूरत लग रही हैं और दोनों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे ईद के मौके पर शोएब के लिए यह किसी ख़ास तोहफे से कम नहीं है.

ईद का त्योहार दीपिका के ससुराल में धूमधाम से मनाया गया और इसी के पहले एक्ट्रेस के घर इफ्तार पार्टी भी रखी गई थी जिसकी तस्वीरें भी सामने आए चुकीं हैं. दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो ससुराल सिमर का छोड़ने के बाद वे बिग बॉस 12 में नजर आईं थीं और ट्रॉफी लेकर निकलीं थीं.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -