पेड़ पर सांप लटकता देख रामायण की पूरी कास्ट का हुआ था यह हाल
पेड़ पर सांप लटकता देख रामायण की पूरी कास्ट का हुआ था यह हाल
Share:

दूरदर्शन पर मिली सफलता के बाद अब रामानंद सागर की रामायण को स्टारप्लस पर दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही रामायण लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी काफी समय से शूटिंग के किस्से शेयर कर रहे हैं. अब शो में सीता का रोल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक किस्सा शेयर किया है.वहीं दीपिका ने वनवास के दौरान का एक सीन शेयर किया है. इस सीन में राम, सीता और लक्ष्मण एक पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं. 

तीनों अपने अपने काम लगे हुए हैं. लक्ष्मण अपने धनुष को ठीक कर रहे, राम सूर्य नमस्कार कर रहे हैं.फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'इस सीन के पीछे की स्टोरी ये है. हम लोग शूट में बिजी थे. लाइन्स याद कर रहे थे. वो दिन भी नॉर्मल दिनों की तरह था. इसके साथ ही सीन खत्म होने के बाद हमारे कैमरामैन Ajit naik (सिनेमेटोग्राफी) आए और बोले प्लीज इस जगह को खाली कर दीजिए और पेड़ के नीचे खड़े मत होइए.''हम तीनों स्टार थोड़े सप्राइज हुए और सोचने लगे कि इतनी जल्दी क्या है. सब इतनी जल्दी में क्यों हो रहा. उन्होंने टेक्नीशियन से भी जगह को खाली करने के लिए कह दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सागर साहब भी चौंक गए कि आखिर क्या हो रहा है. तभी उन्होंने पेड़ पर लटके एक मोटे सांप की तरफ इशारा किया. वहीं बस फिर क्या ये देख हम सब अपनी जिंदगी बचाने के लिए भागे. बहुत सारी यादें.इसके अलावा  मालूम हो कि दीपिका चिखलिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्स भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं. वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपनी बेटियों के बारे में बताया था.इसके अलावा वो इंस्टा पर अपने पुराने वक्त की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसके अलावा कुछ समय पहले उन्होंने अपने बपचन की दो तस्वीरें साझा की थीं.वहीं  एक फोटो में वह अपने माता-पिता के साथ खड़ी नजर आ रही थीं. दूसरी में नन्ही दीपिका साड़ी पहने नजर आ रही थीं.

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

सरकार ने दी शूटिंग की सशर्त इजाज़त, लेकिन निर्माताओं को करना होगा इन नियमों का पालन

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहार, इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -