दिलीप कुमार की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ सबसे बड़ा खुलासा

दिलीप कुमार की मेडिकल रिपोर्ट में हुआ सबसे बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार कुछ दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और हाल ही में आई उनकी रिपोर्ट में यह खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये. आप सभी को पता ही होगा कि उन्हें सीने संक्रमण होने के बाद ही उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया. अब भी दिलीप कुमार का इलाज चल रहा है. हाल ही में उनका मेडिकल टेस्ट हुआ जिसमे उन्हें होने वाली बिमारी का खुलासा हुआ और जिसे सुनकर उनकी पत्नी सायरा बानो हैरान रह गईं.

फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत मुंबई अस्पताल में भर्ती

दरअसल रिपोर्ट में यह पता चला है कि उन्हें हल्का निमोनिया हो गया है. उनकी मेडिकल रिपोर्ट में यह सामने आया है कि उन्हें हल्का सा निमोनिया हो गया है और इस वजह से वह अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहेंगे. दिलीप कुमार की पत्नी और बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार की बिमारी की जानकारी दिलीप कुमार के ट्वीटर अकाउंट पर दी थी, जिसे वह हेंडल करती हैं. आपको बता दें कि बीते बुधवार को यानी 5 सितंबर को उन्हें उपनगर बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब उनका इलाज वहीं चल रहा है. दिलीप कुमार की उम्र 95 साल है और वह काफी समय से बिमारी से जूझ रहे है. दिलीप को आप सभी ने बहुत सी फिल्मों में देखा ही होगा जो हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट भी रहीं हैं. दिलीप और सायरा बानो को कोई बचा नहीं है और दोनों ने हमेशा एक-दूजे का साथ दिया है.

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

सायरा अपने पति दिलीप को कोहिनूर के नाम से पुकारती हैं और वह उनकी हेल्थ से जुडी अपडेट्स उनके फैंस को ट्वीटर पर बताती रहती हैं. फिलहाल सायरा अपने पति दिलीप कुमार की देखभला में लगीं है जो इस समय अस्पताल में ही भर्ती हैं. जल्द ही उनकी तबियत में सुधार हो जाएगा और वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स

Death Anniversary : आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं मुकेश दा..!!

B'day Special: दिलीप की दूसरी शादी की वजह जानकर टूट गईं थीं सायरा बनो

जब अटल जी के लिए दिलीप कुमार ने नवाज़ शरीफ को लगाई थी फटकार