फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत मुंबई अस्पताल में भर्ती

फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत मुंबई अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पिछले कुछ समय से सेहत ख़राब चल रही है जिसके चलते उन्हें बार-बार हॉस्पिटल में एडमिट किया जा रहा है ताकि उनकी सेहत सही रही और उसमें सुधार होता रहे. 95 साल की उम्र में दिलीप साब अभी भी खुद को संभाले हुए हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें फिर से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उनके ट्वीटर अकाउंट से आई है जिसमें लिखा है 'साहब को सीने में इन्फेक्शन के कारण अच्छा महसूस नहीं हो रहा था जिसके चलते उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आप सभी से दुआ और प्रार्थना का अनुरोध है.'

इसके पहले भी भी अगस्त महीने में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था टीवी उन्हें डिहाइड्रेशन की शिकायत हो गई थी जिसके कारण तुरंत ही अस्पताल में ले जाया गया लेकिन कुछ दिनों में उनकी हालत में सुधार हो गया जिसके बाद वो घर लाये गए. दिलीप कुमार की तबियत कुछ सालों से ही ठीक नहीं चल रही है और ऐसे समय में सभी फ़िल्मी कलाकार उनसे मिलने पहुँचते रहते हैं वहीं हर वक्त सायरा दिलीप कुमार के साथ रही हैं.

अब हर कोई उनके लये दुआ ही कर रहा है किए उनके स्वास्थ्य में सुधार हो वो फिर से घर जा पाएं और अपनी ज़िंदगी जी पाएं. लेकिन उम्र अधिक होने के चलते उन्हें कोई ना कोई बीमारी घेरे  हुए है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: दिलीप की दूसरी शादी की वजह जानकर टूट गईं थीं सायरा बनो

 

?