कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल
कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस से इस समय पूरा देश परेशान है. इन दिनों सभी इस वायरस से बचने के लिए अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं. ऐसे में सुपरस्टार दिलीप कुमार और सायरा बानो भी इस वायरस की वजह से अलग-थलग रह रहे हैं. जी दरअसल, हाल ही में सायरा बानो ने एक ऑडियो क्लिप शेयर किया है जिसे उन्होंने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

 

जी हाँ, आप सुन सकते हैं इस ऑडियो क्लिप में वह कह रही हैं, 'मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहूंगी जो हमें फोन कर रहे हैं, व्हाट्सऐप मैसेज करते हमारा हालचाल जान रहे हैं. हम दोनों एकदम सही हैं और सभी अलग-थलग होकर रह रहे हैं, जैसा कि हम सबको करना चाहिए. हम किसी से नहीं मिल रहे हैं. खूब ध्यान रख रहे हैं और खुदा हमारे और आप सबके साथ है.' आप सभी को बता दें कि जब भारत में कोरोना वायरस की शुरुआत हुई थी तभी दिलीप कुमार आइसोलेशन पर चले गए थे. उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी.

वहीँ दिलीप कुमार ने ट्वीट किया था, 'कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं. सायरा पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी तरह का कोई इंफेक्शन ना हो.' आप सभी जानते ही हैं कि दिलीप इस समय और भी कई बीमारियों से लड़ाई कर रहे हैं. वहीँ बात करें उनकी पत्नी सायरा बानो के बारे में तो वह दिलीप कुमार का बहुत ध्यान रखती हैं. जी हाँ, वह आज भी उनके साथ हर परिस्थिति में खड़ी रहती हैं और उनकी हर मुसीबत में वह उनके साथ रहकर सामना करती हैं.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -