लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर
लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर
Share:

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं और उन्ही में शामिल हैं आदित्य रॉय कपूर. जी दरअसल वह आए दिन अपने फैंस से रूबरू होते हैं. वैसे भी आप सभी को पता ही होगा बीते साल सोशल मीडिया पर डेब्यू करने वाले आदित्य रॉय कपूर हमेशा एक्टिव नहीं रहते हैं बल्कि वह केवल अपने खाली समय के दौरान फोटो व वीडियो शेयर करते रहते हैं.

यहाँ देखे पोस्ट....

ऐसे में इस समय लोग सबसे खतरनाक कोरोना वायरस बीमारी का सामना कर रहे हैं और लोग घर पर रह रहे हैं तो कई सेलेब्स भी लोगों को इसके लिए जागरूक कर रहे हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर व अनिल कपूर जैसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं का नाम शामिल है जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम व फेसबुक टाइमलाइन पर अपनी दिन भर की गतिविधियों जैसे जिमिंग, खाना बनाना, पढ़ना के बारे में पोस्ट किया है. अब हाल ही में एक्टर आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी-सी तस्वीर पोस्ट की व इसे 'प्लान बी' कहा. जी हाँ, इस तस्वीर में आदित्य काले शॉर्ट्स, चप्पल व एक नीली टी-शर्ट पहने हुए बगीचे में सफाई करते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं इसके बाद उनके अच्छे दोस्त अर्जुन कपूर व कलंक के सह-कलाकार वरुण धवन ने उन्हें ट्रोल किया.

इस पर अर्जुन कपूर ने बोला कि 'वह उभर कर आए हैं', जबकि वरुण धवन ने आदित्य के पोस्ट पर लिखा, '18 अप्रैल को मुझे उम्मीद है कि आपका वजन बढ़ा होगा.' वैसे इस समय आदित्य के मजाकिया पोस्ट से स्पष्ट हो रहा है कि अगर दुर्भाग्यपूर्ण COVID 19 के कारण चीजें अच्छी नहीं रही, तो उनके पास पहले से ही योजना तैयार है. वैसे इस समय सोशल मीडिया पर उनकी यह पोस्ट चर्चाओं का हिस्सा बन गई है और हर कोई इसे प्रेम दे रहा है.

कोरोना वायरस  के बीच इस निर्देशक को आई धर्म की याद, ट्वीट कर कही यह बात

आइलोशन में एक दूजे को किस करते नजर आईं प्रियंका और निक

बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट कर रहीं हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -