किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी
किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी
Share:

आजकल कोरोना वायरस का ख़ौफ़ फैला हुआ है सभी इससे डरकर अपने अपने घरों में बैठें है फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स। ऐसे में हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल इरा हमेशा ही अपनी राय खुलकर रखती हैं और इस बार उन्होंने जो राय रखी है वह हैरान कर देने वाली है.

जी दरअसल आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अक्सर अपने फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वहीं अब हाल ही में लॉकडाउन में इरा फैंस से सोशल मीडिया के जरिए इंटरेक्ट कर रही हैं और इरा ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर फैंस से पूछा- 'आप अपने क्वरानटीन में क्या कर रहे हैं?' इसी दौरान जवाब में एक यूजर ने कहा- 'वो एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को डेट करना चाहता है.' इस पर इरा ने तुरंत रिप्लाई कतरे हुए कहा- 'सान्या मल्होत्रा को डेट करने वाली लाइन में मैं पहली होंगी.'

आप सभी को बता दें कि सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में वह आमिर खान की बेटी के किरदार में नजर आईं थीं. इसी के साथ ही एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी इस फिल्म में अहम रोल में थीं. इस फिल्म ने काफी सफलता हासिल की थी और कमाई के कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए थे. वैसे इस फिल्म में सान्या के किरदार का नाम बबीता फोगाट था और इस फिल्म के बाद सान्या मल्होत्रा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

कोरोना वायरस  के बीच इस निर्देशक को आई धर्म की याद, ट्वीट कर कही यह बात

आइलोशन में एक दूजे को किस करते नजर आईं प्रियंका और निक

लोगों के लिए ऋतिक रोशन ने खरीदे मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -