सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर
सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है और सभी जगह इसे लेकर लोग हैरानी परेशानी में दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सैफ एक चैनल को दे रहे लाइव साक्षात्कार में नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सैफ एक चैनल की रिपोर्टर के साथ घर से लाइव वार्ता कर रह थे. उसी दौरान वहां उनके छोटे नवाब यानी बेटे तैमूर आ गए.

वहीं रिपोर्टर तैमूर की आवाज सुनकर बहुत ज्यादा खुश हुई. और इसके बाद सैफ को अपना साक्षात्कार बीच में ही कुछ पलों के लिए रोकना पड़ा. इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि सैफ अली खान के टाइम्स नाउ चैनल को एक साक्षात्कार दे रहे थें तभी तैमूर उसी कमरे में टहलते हुए आ गए जहां से सैफ लाइव थे. वहीं सैफ किसी मामले पर टीवी चैनल पर घर से लाइव थे. औरवह सैफ अली खान को हाइ बोलते हैं. वहीं इस दौरान एंकर सैफ से कहती हैं कि शायद तैमूर हैं. उन्हें सभी से मिलवाइए. यह सुनते ही सैफ अली अपने बेटे तैमूर को कैमरे के सामने लाते हैं. वहीं एंकर तैमूर को देखकर बहुत ज्यादा खुश हो जाती है और सैफ, तैमूर को अपनी गोद में बैठाते हैं.

आप देख सकते हैं इस दौरान तैमूर ने हल्क के मास्क व ग्लव्स पहन रखे थे. सैफ मास्क हटाते हैं व लोगों से मिलवाते हैं. वहीं उसके बाद तैमूर ने ही एंकर से सवाल पूछना प्रारम्भ कर दिया. तैमूर एंकर से पूछते हैं कि 'वह कहां हैं? आप कहां हो?' वह कहती हैं 'मैं स्टूडियो में हूं.' इसके बाद एंकर तैमूर से टीवी देखने को कहती हैं और फिर सैफ से एंकर पूछती है कि क्या इस वक्त तैमूर पैपराजी को मिस कर रहे हैं? इसके जवाब में सैफ ने बोला कि 'नहीं. मुझे नहीं लगता है. इस वीडियो को बहुत ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं.' इस तरह दोनों की वार्ता खत्म होती है.

कोरोना वायरस  के बीच इस निर्देशक को आई धर्म की याद, ट्वीट कर कही यह बात

आइलोशन में एक दूजे को किस करते नजर आईं प्रियंका और निक

बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट कर रहीं हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -