डांस के जादू के बाद अब अपने इस टैलेंट का जादू दिखाएंगी 'दिलबर' गर्ल

डांस के जादू के बाद अब अपने इस टैलेंट का जादू दिखाएंगी 'दिलबर' गर्ल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक बेहतरीन डांसर नोरा फतेही डांस में अपना जलवा सभी को दिखा चुकी हैं और अब जल्दी ही अपना एक और टैलेंट दिखाने जा रही हैं. जी हाँ,  'दिलबर' फेम नोरा इसी गाने से बेहद सुर्ख़ियों में आ गई हैं और हर कोई आज इनका दीवाना हुआ जा रहा है. इस गाने को आप भी जितनी बार देखेंगे आपको नोरा से प्यार होगा ही. हाल ही में नोरा ने अपने दिलबर गाने को लेकर एक बयान दिया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

तो इसलिए 10 साल बड़ी प्रियंका के दीवाने हैं निक, किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस नोरा फतेही डांसिंग के बाद सिंगिंग में अपनी किस्मत आज़माने वाली हैं जिस पर उन्होंने कहा है ‘दिलबर’ गाने को अब अरबी रूप देना चाहती हैं और इसके लिए वो मोरक्को के म्यूजिक ग्रुप फनेयर के साथ काम करने वाली हैं. आगे अपने बयान में कहती हैं कि यह इंडिया और मोरक्को के लिए बड़ी डील होगी क्योंकि ये पहली बार होगा जब इंडिया और मोरक्को का कल्चर साथ पेश करेंगे और उनके लिए यही उनका लक्ष्य है. आपको बता दें, उनके ही साथ वो सिंगिंग में अपना काम शुरू कर रही हैं और फनेयर इसमें साथ साथ रैपिंग करने वाले है. नोरा ही गाने को लिख रही हैं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा.

Video : अनाथ बच्चों को देखते ही रो पड़े सलमान, फिर उनके साथ किया ऐसा काम

नोरा 'दिलबर' को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि उनके लिए ये अहम हिस्सा था. अब बता दें अरबी का ये गाना अक्टूबर में रिलीज़ होगा जो फ़िलहाल हिंदी में फिल्म 'सत्यमेव जयते' में जोड़ा गया है. इसके बाद नोरा ने कई फिल्मों में ऐसे ही डांस किये हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

एक बार फिर राजघराने में नजर आएगी रणवीर-दीपिका की प्रेमकहानी

ये स्टार किड इस साल नज़र आएंगे बड़े पर्दे पर