तो इसलिए 10 साल बड़ी प्रियंका के दीवाने हैं निक, किया बड़ा खुलासा
तो इसलिए 10 साल बड़ी प्रियंका के दीवाने हैं निक, किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड जगत तक अगर किसी कपल की सबसे ज्यादा चर्चाएं ही रही हैं तो वो है निक और प्रियंका. जैसे ही इस कपल के प्यार के बारे में सभी को पता चला तो हर किसी के दिमाग में ये ही सवाल आया कि इन दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क है फिर भी क्यों दोनों ने एक-दूसरे को पसंद किया? शायद आपके दिमाग में भी ये सवाल आया ही होगा. लोगों ने तो प्रियंका को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया था और ये तक कह दिया था कि वो निक की मम्मी लगती हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा हो गया है कि उम्र में इतने अंतर के बावजूद क्यों इन दोनों लव बर्ड्स ने एक-दूसरे को पसंद किया.

5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं प्रियंका, किया बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक चैट शो के दौरान निक से उनके और प्रियंका के रिश्ते के बारे में सवाल किया जाता है? सवाल ये था कि आखिर ऐसी क्या बात थी जिसकी वजह दोनों में इतनी अच्‍छी बॉन्‍ड‍िंग है? इसके जवाब में निक कहते हैं कि 'वे दोनों ही अपनी फैमिलीज के बेहद करीब हैं और अपनों से बहुत प्‍यार करते हैं. यही बात दोनों को एक दूसरे के करीब लेकर आई है और इसी के चलते दोनों की ट्यून‍िंग शानदार है.'

इस फिल्म में 5 लुक में नज़र आएंगे सलमान

इतना ही नहीं निक आगे ये भी कहते हैं कि 'वह प्र‍ियंका चोपड़ा के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं.' आपको बता दें निक और प्रियंका की पहली मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मेट गाला 2017 में हुई थी. इसके बाद से ही दोनों को साथ में देखा जा रहा था. आख़िरकार इस कपल ने 18 अगस्त को सगाई कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा कर ही दी.

विदेशी मंगेतर के साथ फौजी बनीं देसी गर्ल प्रियंका

विदेशी जंगल में मंगल करने पहुंचे प्रियंका और निक

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -