सुशांत की आखिरी फिल्म देख इमोशनल हुए सेलेब्स
सुशांत की आखिरी फिल्म देख इमोशनल हुए सेलेब्स
Share:

बीते कल सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है. ऐसे में उनकी फिल्म को देखने के बाद उनके फैंस बहुत इमोशनल नजर आए और सभी ने कुछ ना कुछ ट्वीट किये. इस दौरान सुशांत की एक्टिंग सभी के दिलों में घर कर गई और उनकी एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है. उनकी आखिरी फिल्म में कई ऐसे सीन और डायलॉग हैं जो आपको रुला सकते हैं. इस दौरान सेलेब्स ने भी सुशांत की फिल्म देखी और ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट किये.

इस दौरान एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- 'इमोशन्स से भरपूर, आंसू बहने से नहीं रोक पाई. इस तरह का अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत एक्सपीरियंस नहीं किया. फैंस के लिए क्या शानदार ट्रीट है. फिल्म की कास्टिंग भी शानदार है. प्यार से भरी हुई.' वहीं एक्ट्रेस जेनेलिया डीसूजा ने लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत स्क्रिन पर, मैं कुछ कर नहीं सकती लेकिन सीटी बजा सकती हूं.'

इसके अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी सुशांत की ये फिल्म ये देखी. उन्होंने फिल्म का पहला सीन सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसी के साथ कई ऐसे फैंस हैं जो अब तक ट्वीट्स कर रहे हैं और सुशांत के बारे में लिख रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था. कई लोग सदमे में थे और अब भी उनके निधन ने इंडस्ट्री को हिला रखा है. इस समय कई लोग उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

पर्यावरण संरक्षण के लिए 8 साल की लिसिप्रिया की मुहीम में जुडी भूमि

ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स, एक गाने के लेते हैं लाखों रूपए

इन तीन अभिनेताओं को साथ ला रही बॉलीवुड की मशहूर अब्बास मस्तान की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -