इन तीन अभिनेताओं को साथ ला रही बॉलीवुड की मशहूर अब्बास मस्तान की जोड़ी
इन तीन अभिनेताओं को साथ ला रही बॉलीवुड की मशहूर अब्बास मस्तान की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड में धीरे-धीरे फिर से पहले की तरह काम शुरू हो चुका है. वही इस बीच फिल्म डायरेक्टर्स की मशहूर जोड़ी अब्बास मस्तान की फर्स्ट डिजिटल फिल्म 'पेंटहाउस' की चर्चाएं लंबे वक़्त से चल रही हैं. अब यह मिस्ट्री थ्रिलर मूवी चर्चा में इसकी बेहतरीन कास्ट को लेकर है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स से यह जानकारी प्राप्त हुई है की अब्बास मस्तान ने इस फिल्म के लिए बॉबी देओल, अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी को मुख्य अभिनय में रखा है. हालांकि, फिल्म और इसके रोल के बारे में सभी जानकारियों को फिलहाल गुप्त रखा गया है. अभी इस बात का निश्चित रूप से खुलासा नहीं हो पाया है.

वही यदि मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी सही है तो अब्बास मस्तान की जोड़ी एक्टर बॉबी देओल के साथ 13 वर्ष पश्चात् कार्य करने जा रही है. इस फिल्म से पहले ये सोल्जर, अजनबी, हमराज और नकाब जैसी फिल्मों में साथ-साथ काम कर चुके हैं. वहीं, अर्जुन रामपाल और शरमन जोशी पहली बार इस डायरेक्टर जोड़ी के साथ काम करते हुए देखे जा सकेंगे. 

इस फिल्म के निर्माताओं की बातचीत फिलहाल महाराष्ट्र फिल्म, रंगमंच और संस्कृति विकास निगम के साथ चल रही है. वह इस मूवी के लिए मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट बनाने की इजाजत चाहते हैं. खबरें यह बताती हैं कि इस मूवी की शूटिंग सरकार की ओर से जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए सितंबर के आखिरी हफ्ते से आरम्भ हो सकती है. इस फिल्म की शूटिंग वैसे अप्रैल में ही आरम्भ होने वाली थी, किन्तु COVID-19 के कारण जारी किये लॉकडाउन की वजह से पूरी सिनेमा इंडस्ट्री पर प्रतिबन्ध लग गया. अनलॉक-1 की में कुछ वक़्त पूर्व टीवी के धारावाहिक की शूटिंग तो आरम्भ हो चुकी है. किन्तु फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग आरम्भ होना अभी बाकी है. जैसे ही स्थिति में सुधार होता है फ़िल्मी दुनिया में भी पहले की तरह कार्य शुरू हो जाएगा.

'नायक' नहीं 'महानायक' हैं वो, ये हैं अमिताभ बच्चन की 7 सबसे बेहतरीन फ़िल्में

पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'

नेपोटिज्म पर जावेद की बात सुनकर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'घर बुलाकर धमकाया था...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -