दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी पर कसा तंज, भाजपा पर भी साधा निशाना

दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी पर कसा तंज, भाजपा पर भी साधा निशाना

सिरसा: जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दिग्विजय चौटाला ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए लोक कलाकार सपना चौधरी पर कटाक्ष किया है. सपना चौधरी पर तल्ख़ हमला बोलते हुए जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि उनकी कला वल्‍गर है और ये सब हमारी सभ्‍यता और संस्कृति नहीं है. उन्‍होंने कहा कि बीते दिनों वह गुरुग्राम में आयोजित किए गए कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

उन्होंने कहा कि उक्त कार्यक्रम में सपना चौधीर का भी प्रोग्राम था. इस बात को लेकर भाजपा के नेताओं ने उन पर गंभीर टिप्‍पणियां की थीं. आज वहीं सपना चौधरी भाजपा के लिए महत्वपूर्ण बन चुकी हैं. जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सपना चौधरी को लेकर वे अपने पहले वाले बयान पर ही कायम हैं. उन्‍होंने कहा कि मेरे बयान को लेकर कुछ लोगों ने उनको महिला विरोधी कारर दिया है. उन्‍होंने एक बार फिर बेहद तल्ख़ स्‍वरों में कहा है कि सपना चौधरी की कला अश्‍लील है और ये सब हमारी संस्कृति नहीं है. 

भाजपा के नेता आज कह रहे हैं कि सपना चौधरी पॉलिटिकल आइडल बनकर हरियाणा को नया विजन देंगी. इसके जवाब में उनका कहना है कि इससे अधिक बेड़ा गर्क प्रदेश का नहीं हो सकता है.  आपको बता दें कि सपना चौधरी को लेकर जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था.  उन्‍होंने कहा था कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएंगे तो सियासत का बेडा गर्क हो जाएगा. 

भाजपा ज्वाइन करके सोनिया-प्रियंका जैसे नेताओं के समकक्ष खड़ी हो गई सपना- मनोज तिवारी

जदयू का राजद को दो टूक जवाब, कहा- बिहार में नितीश कुमार के अलावा कोई विकल्प नहीं

भाजपा के संसदीय दल में पहुंचे पीएम मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह भी मौजूद