भाजपा के संसदीय दलकी बैठक में पहुंचे पीएम मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह भी मौजूद

भाजपा के संसदीय दलकी बैठक में पहुंचे पीएम मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह भी मौजूद

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद आज भाजपा संसदीय दल की दूसरी बैठक करने जा रही है. संसद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग के जीएमसी बालयोगी सभागार में चल रही इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के अतिरिक्त पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद शामिल हो रहे हैं. इस बैठक में शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद भवन पहुंच गए हैं. 

इस बैठक में पीएम मोदी के साथ ही केंद्रीय मंत्री कैलाश चंद मेघवाल और डॉ जितेंद्र सिंह भी सदन पहुंचे हैं. इस बैठक में बजट पर संसद में बहस के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की संभावना जताई जा रही है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले पिछले हफ्ते (2 जुलाई) हुई भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने आकाश विजयवर्गीय मामले को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. पीएम मोदी ने दो टूक कहा है कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय द्वारा बैट से नगर निगम अधिकारी की पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ने कहा ही कि चाहे किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पीएम मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में ये बातें कहीं.

कर्नाटक में सियासी नाटक चरम पर, 11 बागी विधायकों पर स्पीकर लेंगे फैसला

कांग्रेस की डूबती नैया में एक और छेद, MLA रोशन बेग थामेंगे भाजपा का हाथ

FPI सरचार्ज पर सफाई देने की अभी कोई जरूरत नहीं - निर्मला सीतारमण