भाजपा ज्वाइन करके सोनिया-प्रियंका जैसे नेताओं के समकक्ष खड़ी हो गई सपना- मनोज तिवारी

भाजपा ज्वाइन करके सोनिया-प्रियंका जैसे नेताओं के समकक्ष खड़ी हो गई सपना- मनोज तिवारी

नई दिल्‍ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने को लेकर पार्टी के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज‍ तिवारी ने कहा है कि सपना चौधरी के आने से पार्टी को ताकत मिलेगी और वे भाजपा में शामिल होकर सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा जैसे तमाम दिग्गज नेताओं के समकक्ष खड़ी हो गई हैं.

सपना चौधरी के दिल्ली भाजपा ज्‍वॉइन करने पर मीडिया से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा है कि सपना चौधरी पिछले कई दिनों से हमारे संपर्क में थीं, किन्तु उनका कहना था कि जब उनका दिल चाहेगा तब वह पार्टी में शामिल होंगी, अब आखिरकार उन्होंने पार्टी को ज्‍वॉइन कर लिया है. आगामी दिल्‍ली विधानसभा चुनावों में सपना चौधरी को दिल्‍ली की किस सीट से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है, इस सवाल के जवाब में तिवारी ने कहा है कि उन्हें कहां से टिकट देना है, यह अभी से निर्धारित नहीं किया जा सकता. अभी तो वह सदस्यता अभियान को बढ़ाएंगी. प्रचार-प्रसार में उनकी अवश्य सहायता की जाएगी.

भाजपा से पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा है कि उनके कांग्रेस में शामिल होने के bare में हमें पता नहीं. हमने तो अभी सारी दुनिया को दिखाया है कि सपना ने भाजपा की सदस्यता ली है. यह तो गांधी परिवार ही बताएगा कि वह कैसे जॉइनिंग करवाते हैं, जिसका किसी को पता ही नहीं चल पाता.

भाजपा के संसदीय दल में पहुंचे पीएम मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह भी मौजूद

कर्नाटक में सियासी नाटक चरम पर, 11 बागी विधायकों पर स्पीकर लेंगे फैसला

कांग्रेस की डूबती नैया में एक और छेद, MLA रोशन बेग थामेंगे भाजपा का हाथ